अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

तीन सड़क लुटेरे सहित पांच अपराधकर्मी गिरफ्तार, कई कांडों में संलिप्तता आई सामने


मेदिनीनगर:- सड़क लूट और बाइक चोरी की घटनाओं के बाद पुलिस की ओर से की गई कार्रवाई में पांच अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया गया। जिले की चैनपुर पुलिस ने तीन सड़क लुटेरों को गिरफ्तार किया है वही हैदरनगर थाना क्षेत्र से दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है।उनके पास से हथियार, गोली, लूटे गए मोबाइल, बाइक सहित अन्य सामान बरामद किए गए हैं।
जिले के हैदरनगर प्रखंड कार्यालय परिसर से बाइक चोरी मामले में थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चोरी की बाइक के साथ दो अपराधियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। अपराधियों के पास से चोरी की बाइक भी बरामद कर ली गई है. थाना के हरिजन बिगहा निवासी अपराधियों मंजीत कुमार पासवान व छोटन कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही के आधार पर छापामारी कर हुसैनाबाद अनुमंडल मैदान स्थित आइटीआइ से चोरी की बाईक बरामद की गई है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि थाना क्षेत्र के खरगड़ा गांव निवासी भीष्म सिंह हैदरनगर प्रखंड कार्यालय किसी काम से शनिवार को आए थे. परिसर में खड़ी उनकी बाइक, जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर जेएच03 के 3364 है. अज्ञात अपराधियों ने चोरी कर ली थी. भुक्तभोगी ने हैदरनगर थाना को आवेदन देकर चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी.
गिरफ्तार आरोपियों में कौन कौन
गिरफ्तार आरोपियों में नेउरा के शाबीर अंसारी (उम्र 23 वर्ष) औऱ इसराफिल अंसारी (उम्र 22 वर्ष) व बुढीवीर के टोला बेलवादामर के एहसान अंसारी (उम्र 21 वर्ष) शामिल है.

%d bloggers like this: