June 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

चोरी करने वाले गिरोह के पांच आरोपी गिरफ्तार

जमशेदपुर:- जमशेदपुर के मानगो थाना पुलिस लैपटॉप और मोबाइल चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने चोरी की गई विभिन्न ब्रांडों के चार लैपटॉप, चार मोबाइल व आईफोन बरामद किया है।
डीएसपी वीरेन्द्र कुमार राम ने बताया कि कल शनिवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की एक लड़का व एक गोद में बच्चा लिये एक महिला अपने साथ झोला में कुछ संदिग्ध सामान ले कर मानगो चौक से बस स्टैंड की ओर जा रहे हैं। इसकी पुष्टि करने के बाद पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त महिला व युवक को रोक कर उसके झोला की जांच की जिसमें एप्पल का और एक एचपी का
लैपटॉप के अलावा एक आई फोन बरामद कर किया गया। पुलिस ने गिरोह के जिन चोरों को गिरμतार किया है उनमें सरायकेला बड़ा आमदा का समीर मोदी,रानी मोदी उर्फ शिला मोदी, ललन मोदी,मंजीत केसरी, और पिंटु गोप शामिल हैं। पहले गिरμतार दोनों महिला पुरुषों ने पूछताछ में बताया कि सारे सामान चोरी के हैं। बाद में उनसे पुलिसिया तरीके से पूछताछ करने पर गिरोह के कई लोगों के नाम व चोरी केसामानों को खरीदने वालों के नाम व पते की जानकारी मिली। उसके बाद पुलिस टीम कार्रवाई करते हुए एक के बाद एक पांच लोगों को धर दबोचा। चोरी के बरामद लैपटॉप में दो एचपी कंपनी का एक लेनोवो का और एक डेल कंपनी का लैपटॉप शामिल है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: