January 22, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अपहरण के बाद राहुल हत्याकांड का खुलासा, पांच आरोपी गिरफ्तार

देवघर:- देवघर के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सलोना टांड़ निवासी से पप्पू चौधरी के 22वर्षीय पुत्र राहुल चौधरी का 7 जुलाई को फिरौती के लिए अपहरण करने और उसके बाद हत्याकांड मामले का पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग सहित पांच अपराधियो को गिरफ्तार किया है। साथ ही घटना में प्रयुक्त मोटर साईकिल और मोबाइल को भी बरामद किया है। इस संबंध में देवघर के पुलिस अधीक्षक पीयूष पांडेय ने बताया है कि अपहरण की सूचना के बाद ही पुलिस की एक विशेष टीम बनाई गई थी, और इस सम्बंध में कुछ को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही थी, इसी पूछताछ के क्रम में अभियुक्तों की निशानदेही पर अपहृत की लाश बरामद की गई। पीयूष पांडेय ने बताया कि राहुल का अपहरण 7 अगस्त को उसके जान पहचान के लोगों कर लिया था और उसी रात उसकी हत्या भी कर दी गयी थी। उन्होंने यह भी बताया कि हत्या के बाद पुलिस का ध्यान भटकाने के लिए फिरौती की मांग की गई ,ताकि कुछ रकम भी हासिल हो जाये।
परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी थी कि 7 अगस्त के दिन राहुल अपनी दादी से मिलने जाने की बात कह कर घर से निकला था । जिसके बाद किसी ने उसे फोन पर राहुल के अपहरण कर लेने की कर लिये जाने की बात परिजनों को बतायी और एक करोड़ रुपये फिरौती की मांग की गयी।

पुलिस ने मामले की गभीरता को देखते हुए गोपनीय आधार पर छापेमारी भी शुरू कर दिया था। वहीं इस मामले में अचानक एक नया मोड़ ले लिया है और सोमवार की देर रात राहुल चौधरी का शव कनमन काठी के पास एक नदी में गड़ा पाया गया है । मृतक के पूरे शरीर को रस्सी से बांधा गया था । प्रारंभ में मृतक राहुल के परिजनों ने ससुराल वालों पर घटना को अंजाम दिये जाने की आशंका जतायी थी।

Recent Posts

%d bloggers like this: