June 19, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

गलत प्रविष्टि कर ई पास बनाने के मामले में प्राथमिकी दर्ज

रांची:- कोरोना की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है। आमजन की सुविधा हेतु आवश्यक कार्यों के क्रियान्वयन हेतु ई पास की व्यवस्था भी की गई है ताकि लोगों आवागमन में किसी तरह की परेशानी का सामने न करना पड़े। आवश्यकतानुसार ई पास का इस्तेमाल करने हेतु विस्तृत दिशानिर्देश भी जारी किए गए हैं। परन्तु ऐसी खबरें आ रही है कि लोग अनावश्यक रूप से ई पास निर्गत कर रहे हैं। कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा सरकार के उद्देश्य को निष्फल करने का प्रयास किया जा रहा है। गलत जानकारी डाल कर पास निर्गत करनेवालों पर कठोरतम कार्रवाई की जाएगी। आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 तथा साइबर एक्ट के तहत कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
इस बाबत स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह अंतर्गत लागू ई पास व्यवस्था में गलत प्रविष्टि कर पास निर्गत करने के मामले में कार्रवाई की गई है। गलत एंट्री कर ई पास बनाने के मामले में विभागीय जांच एवं निर्देश के आलोक में जिला परिवहन कार्यालय द्वारा बड़ी कारवाई की गई है।
परिवहन आयुक्त के द्वारा मोटरयान निरीक्षक को गलत एंट्री कर पास निर्गत करने हेतु उपयोग में लाए जाने वालों पर प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया था। इस मामले में मोटर यान निरीक्षक मुकेश कुमार के द्वारा कोतवाली थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। गलत जानकारी देकर- गलत प्रविष्टि कर ई पास बनाने वालों पर भविष्य में भी कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: