अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बीमा कंपनी के कार्यालय में लगी भीषण आग, दो महिलाओं को रस्सी के सहारे किया गया रेस्क्यू


धनबाद:- धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के मटकुरिया स्थित कृष्णा प्लाजा अपार्टमेंट के फर्स्ट फलोर स्थित मैक्स इंश्योरेंस कंपनी के कार्यालय में मंगलवार को सुबह भीषण आग लग गयी। इस आगजनी की घटना में मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने जहां आग बुझाने में सफलता हासिल की, वहीं दमकल विभाग के कर्मचारियों ने रस्सी के सहारे पहले तल्ले से दो महिलाओं को नीचे उतारने में सफलता हासिल की।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बैंकमोड़ थाना क्षेत्र के मटकुरिया रोड स्थित श्री कृष्णा अपार्टमेंट में मंगलवार की सुबह करीब छह बजे आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली की पूरा अपार्टमेन्ट धुंआ-धुंआ हो गया। अपार्टमेन्ट का ऊपरी हिस्सा आवासीय फ्लैट्स होने की वजह से यहां अफरा तफरी मच गई। तत्काल दमकल विभाग को इसकी सूचना दी गई। आग की सूचना पर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की तीन गाड़ियां की मदद से आग पर काबू पाया जा सका।
बताया जाता है कि कृष्णा अपार्टमेंट के निचला तल्ला में व्यवसायिक दुकाने है। जबकि ऊपरी तल्ला पर आवासीय फ्लैट्स बना हुआ है। आग अपार्टमेंट के फर्स्ट फ्लोर पर स्थित मैक्स लाइफ इंश्योरेंस के कार्यालय में लगी। आग कैसे लगी फिलहाल इसका पता नहीं सका है। बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने अपार्टमेंट का शीशा तोड़ कर वहां फंसे लोगों को बाहर निकाला। आग इतनी तेज थी की अपार्टमेंट से उठते धुनें के गुब्बारे को कई किलोमीटर दूर से देखा जा सकता था।

%d bloggers like this: