अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

महिला अधिकारी ने फंदा लगाकर दी जान, कागज पर तस्वीर बनाकर खून से लिखा- I Love You

दरभंगाः- बिहार के दरभंगा जिले में एक महिला अधिकारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिला आपदा प्रबंधन विभाग में कार्यरत महिला ने कागज पर एक युवक की तस्वीर बनाकर खून से आई लव यू लिखा और फंदे से लटक जान दे दी। वही इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के लहेरियासराय थानाक्षेत्र की है। यहां बलभद्रपुर ब्रह्मस्थान के पास एक किराए के मकान में 29 वर्षीय महिला का शव पंखे से झूलता मिला। मृतक महिला की पहचान कुमारी विशाखा के रूप में की गई है। विशाखा दरभंगा में जिला आपादा प्रबंधन विभाग में कार्यक्रम पदाधिकारी के रूप में कार्यरत थी। वहीं शनिवार को विशाखा की मां उसे लगातार फोन कर रही थी, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। विशाखा की मां ने उसके सहकर्मी को फोन कर देखने को कहा। जब विशाखा के सहकर्मी ने जाकर देखा तो उसका दरवाजा बंद था और काफी खटखटकाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद उसने पुलिस को इसकी सूचना दी।
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला। छानबीन के दौरान पुलिस को कमरे में कागज पर एक युवक की तस्वीर बनाई गई मिली, जिसपर खून से आई लव यू लिखा हुआ था। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में पोस्टमर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। थानाध्यक्ष एचएन सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। बताया जाता है कि दिसंबर 2020 में विशाखा की शादी हुई थी, लेकिन उनके पति और ससुरालवालों से संबंध अच्छे नहीं थे।

%d bloggers like this: