अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पटना में बेखौफ अपराधी, घर के बाहर मॉडल को बेटी के सामने मारी गोली


पटनाः- दुर्गा पूजा में चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच राजधानी पटना में अपराधियों ने एक महिला मॉडल को गोली मार दी. वारदात को बेखौफ अपराधियों ने महिला के घर के पास ही अंजाम दिया. मॉडल की पहचान अनीता देवी उर्फ मोना रॉय के रूप में हुई है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.
पूरा मामला पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के राम नगरी का है. देर रात घर के पास अपराधियों ने 36 वर्षीय अनीता देवी को गोली मार दी. गोली मोना रॉय के कमर में फंस गई है. मामले की जानकारी देते हुए अनीता देवी के पति ने बताया कि अनीता मंगलवार की रात इलाके के ही बगल में स्थित एक मंदिर गई थीं. देर रात स्कूटी से वापस घर आई थीं. साथ में उनकी 12 साल की बेटी भी थी. जब वह स्कूटी को अंदर कर रहीं थीं, इसी दौरान घर के गेट के पास ही मौजूद बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ अनीता को दो गोली मारी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं.
दुर्गा पूजा में लाउड स्पीकर की तेज आवाज के कारण गोली की आवाज दब गई, लोगों को घटना की भनक तक नहीं लगी. हालांकि बेटी के शोर मचाने से लोगों को जानकारी हुई. घटना के बाद अनीता के पति और आसपास के लोगों ने मिलकर गंभीर हालत में अनीता को नजदीक के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया. गोलीबारी में जख्मी मॉडल मोना रॉय के प्रोफाइल पिक्चर से जानकारी मिली है कि इन्होंने मॉडलिंग शो के डायरेक्टर नीतीश चंद्रा के कार्यक्रम ‘मिस एंड मिसेज ग्लोबल बिहार के सातवें सीजन’ में हिस्सा भी लिया था. इस कार्यक्रम के ग्रैंड फिनाले में बिहार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और बिहार सरकार के कला संस्कृति एवं युवा मंत्री अलोक रंजन झा भी पहुंचे थे.
घटना की जानकारी मिलने के बाद बुधवार को घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस के वरीय अधिकारी पूरे मामले की छानबीन में जुट गए हैं. इस घटना के सिलसिले में किसी प्रकार की कोई जानकारी देने से पुलिस परहेज कर रही है. दरअसल पटना पुलिस के इनही वरीय अधिकारियों ने दुर्गा पूजा के दौरान राजधानी पटना में सुरक्षा व्यवस्था में कोई कमी नहीं होने के दावे किए थे.
बता दें कि दुर्गा पूजा के मौके पर पटना पुलिस ने पूरी सुरक्षा व्यवस्था में पूरी मुस्तैदी के दावे किए थे. एसएससी पटना उपेंद्र कुमार शर्मा से लेकर पटना पुलिस मुख्यालय ने दुर्गा पूजा के दौरान खास करके राजधानी पटना में अचूक सुरक्षा होने का दावा किया था. लेकिन इस घटना के बाद इलाके के लोगों में दहशत है.

%d bloggers like this: