April 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पिता यशवंत सिन्हा ने टीएमसी की सत्ता में वापसी के लिए संभाली कमान

जयंत सिन्हा को उम्मीद प.बंगाल में बीजेपी की बनेगी सरकार

रांची :- पूर्व केंद्रीय मंत्री और हजारीबाग संसदीय क्षेत्र का कई बार प्रतिनिधित्व कर चुके यशवंत सिन्हा ने आज कोलकाता में आयोजित एक सादे समारोह में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गये। पिछले कई वर्षों से बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व से नाराज चल रहे यशवंत सिन्हा पश्चिम बंगाल में टीएमसी की सत्ता में वापसी के लिए चलाये जा रहे अभियान में शामिल हो गये है। वहीं उनके पुत्र और भाजपा सांसद जयंत सिन्हा ने उम्मीद जतायी है कि पश्चिम बंगाल में इस बार भाजपा की सरकार बनेगी।
हजारीबाग में शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में जयंत सिन्हा ने कहा कि इस बार पश्चिम बंगाल में राजनीतिक परिवर्तन होगा और वहां बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में महंगाई मुद्दा नहीं है। हालांकि उन्होंने ममता बनर्जी के घायल होने पर दुःख जाहिर किया और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

दलीय राजनीति से सन्यास लेने की घोषणा की थी
बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व से नाराज चल रहे यशवंत सिन्हा ने वर्ष 2018 में भाजपा के साथ अपने सभी संबंधों को समाप्त करने और किसी भी तरह की पार्टी पॉलिटिक्स से सन्यास लेने की घोषणा की थी। हालांकि उस वक्त भी यशवंत सिन्हा ने कहा था कि आज लोकतंत्र खतरे में है, वे राजनीतिसे सन्यास ले रहे है, लेकिन आज भी दिल देश के लिए धड़कता है। इसके बाद से यशवंत सिन्हा लगातार केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ बयान देते रहे है और अलग-अलग सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर विरोध दर्ज कराते रहे है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: