May 9, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पिता-पुत्र एक दूसरे की पार्टी पर बोलेंगे हमला

यशवंत सिन्हा टीएमसी और जयंत सिन्हा बीजेपी के लिए करेंगे प्रचार

रामगढ़:- बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के बीच होने वाली राजनीति ’जंग’ के पहले से ही बंगाल चुनाव सुर्खियों में आ गया है। इसे और बढ़ाने का काम किया है पिता-पुत्र यानी पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा और उनके बेटे जयंत सिन्हा ने। टीएमसी में यशवंत सिन्हा के शामिल होने के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि चुनाव प्रचार के दौरान पिता-पुत्र के बीच जुबानी ’जंग’ हो सकती है। रविवार को रामगढ़ पहुंचे बीजेपी के हज़ारीबाग से सांसद जयंत सिन्हा ने कहा कि वे भी बंगाल चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे।
’वो चाहे किसी भी दल में जुड़ जाएं, लोकतंत्र में सबका अधिकार’
पिता यशवंत सिन्हा के ममता बनर्जी के साथ जाने पर सांसद जयंत सिन्हा ने कहा कि हमारी विभिन्नता में ही हमारी एकता है। हम सभी के विचारों का सम्मान करते हैं। लोकतंत्र में सबका अधिकार है कि वो चाहे किसी भी दल से जुड़ जाएं चाहे किसी भी दल के लिए प्रचार करें लेकिन बंगाल की जनता ने मन बना लिया है। पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व और सरकार की नीतियों की वजह से भारतीय जनता पार्टी की जीत होने वाली है, बंगाल में ’कमल’ खिलने वाला है।
पिता-पुत्र एक दूसरे की पार्टी पर बोलेंगे हमला
ऐसे में एक तरफ पिता यशवंत सिन्हा जहां तृणमूल कांग्रेस के प्रचार प्रसार के दौरान बीजेपी की नीतियों पर ’अच्छे दिन आने वाले हैं’ जैसे कई स्लोगन पर प्रहार करते दिख सकते हैं तो वहीं दूसरी ओर उन्हीं के पुत्र जयंत सिन्हा बीजेपी के लिए प्रचार के दौरान टीएमसी को कटघरे में खड़ा करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: