March 6, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

आर्थिक तंगी से पिता-पुत्र ने आत्महत्या की

सरायकेला:- लॉकडाउन के चलते आर्थिक तंगी, परिवारिक बोझ और जिम्मेदारी से परेशान 55 वर्षीय पिता सपन पाल ने अपने 22 वर्षीय दृष्टिहीन बैठे पिंकू पाल के साथ आत्महत्या कर ली. दोनों बाप बेटे का शव बीते देर रात एक ही रस्सी से लटका पाया गया.
जानकारी के अनुसार सरायकेला जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ा गम्हरिया ऊपर पाड़ा में आर्थिक तंगी का दंश झेल रहे, पिता ने बेटे की मानसिक बीमारी और अंधेपन से परेशान होकर जीवन लीला समाप्त कर ली.सपन पाल स्टेशनरी की छोटी-मोटी दुकान चलाते थे. मंगलवार सुबह पुलिस ने मृत बाप-बेटे के शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस हृदय विदारक घटना से स्थानीय लोग भी काफी दुखी हैं.बताया जाता है मृतक सपन पाल की पत्नी अपने परिजनों के साथ बगल के बांका पाड़ा में शादी समारोह में गयी थी, जहां देर रात पत्नी को भी घटना की जानकारी मिली. खबर मिलते ही रिश्तेदार के शादी समारोह से सभी भागे भागे घर पहुंचे और शादी का माहौल भी पल भर में गमगीन हो गया.
मृतक सपन पाल और उसकी पत्नी ने दृष्टिहीन बेटे का काफी इलाज कराया लेकिन वह स्वस्थ नहीं हो सका था. नतीजतन दोनों पति-पत्नी काफी तनाव रहते थे और आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: