February 26, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

दिल्ली यात्रा के क्रम मे किसानों का जत्था झारखंड पहुंचा

बहरागोडा, घाटशिला, जमशेदपुर और बुंडू मे एआइकेएस ने जत्थे का स्वागत किया

रांची:- ’संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर चल रहे देशव्यापी किसान आंदोलन के साथ एकजुटता प्रदर्शित करते हुए झारखंड के ट्रेड यूनियनों और सामाजिक व जन संगठनों के साझा मंच द्वारा किसान आंदोलन के संदेश को समाज के अन्य सेक्शन तक ले जाने का लगातार प्रयास किया जा रहा है।
इसी क्रम मे उडीसा से दिल्ली जा जा रहे है किसान जत्था के स्वागत के लिए गठित स्वागत समिति द्वारा जमशेदपुर और रांची में किसान जत्था के स्वागत और आतिथ्य की सभी तैयारियां पुरी हो चुकी हैं।
यह जत्था उडीसा की राजधानी भुवनेश्वर से 15 जनवरी को प्रस्थान कर पं. बंगाल होते हुए 16 जनवरी को झारखंड के बहरागोडा मे प्रवेश किया वहां एआइकेएस की झारखंड इकाई द्वारा आयोजित एक अत्यंत संक्षिप्त स्वागत कार्यक्रम के बाद घाटशिला होते हुए यह जत्था टाटा नगर पहुंचा। वहां एक संक्षिप्त कार्यक्रम के बाद मानगो गुरुद्वारा ने किसान यात्रियों के लिए दोपहर के भोजन की व्यवस्था की थी। जिसके बाद जत्था रांची के लिए प्रस्थान कर गया रास्ते में बुंडू मे बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद शाम 6.30 बजे जत्था रांची की सीमा मे दाखिल होगा।
टाटा – रांची राजमार्ग पर रामपुर के पास रिंग रोड पर जत्थे का स्वागत कर उसे एस्कार्ट् करते हुये स्वागत समिति के साथी जत्थे को लेकर दलादली होते हुए गुरु गोविंद सिंह पब्लिक स्कुल, कमडे पहुँचेंगे। जहां गुरु द्वारा सिंह सभा ने उनके ठहरने और लंगर की व्यवस्था की है। दलादली मोड़ पर एआइकेएस के साथियों द्वारा भी जत्थे का भब्य स्वागत किया जाएगा।
17 जनवरी की सुबह जत्था हजारीबाग होते हुए बिहार की सीमा मे प्रवेश करेगा। यह जत्था 21 जनवरी को दिल्ली पहुंचेगा।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: