अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

प्रधान सहायक को दी गई विदाई,उपायुक्त ने किया सम्मानित


रांची:- रांची के उपायुक्त कार्यालय, गोपनीय शाखा के प्रधान सहायक बद्री प्रसाद की सेवानिवृत्ति पर विदाई समारोह का आयोजन किया गया। उपायुक्त छवि रंजन, जिला नजारत उप समाहर्त्ता केके अग्रवाल, गोपनीय शाखा प्रभारी अविनाश तिवारी एवं गोपनीय शाखा के समस्त कर्मचारीगण ने बद्री प्रसाद को भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए विदाई दी। इस मौके पर उपायुक्त छवि रंजन ने बद्री प्रसाद को बुके, शॉल देते हुए सम्मानित भी किया।
गोपनीय शाखा में 8 वर्ष दी सेवा
प्रधान सहायक बद्री प्रसाद ने गोपनीय शाखा में 8 वर्ष अपनी सेवा दी। पहले टर्म में वर्ष 2003-08 और दूसरे टर्म में 2018-21 तक श्री प्रसाद ने अपनी सेवा गोपनीय शाखा में दी। इसके अलावा जिला योजना, जिला आपूर्ति, भू-अर्जन और अंचल कार्यालय, बुंडू में भी उन्होंने अपनी सेवा दी।

उपायुक्त ने की जमकर प्रशंसा

प्रधान सहायक बद्री प्रसाद की उपायुक्त छवि रंजन ने जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि गोपनीय शाखा जैसे महत्वपूर्ण स्थान पर श्री बद्री प्रसाद ने बेहतरीन कार्य किया। कार्य के प्रति उनकी कर्तव्यनिष्ठा 100प्रतिशत से ज्यादा रही। उपायुक्त ने कहा कि बद्री प्रसाद ने 24 घंटे सातों दिन कार्य किया। वह कार्य के प्रति गंभीर रहे और वक्त के पाबंद भी। उनकी कार्यशैली की प्रशंसा करते हुए उपायुक्त ने कहा कि कोविड की दूसरी लहर में उन्हें कभी कोई पत्र या आदेश निकालने में किसी प्रकार की दिक्कत नहीं हुई। श्री प्रसाद ने सभी के साथ बेहतर समन्वय के साथ कार्य किया, भविष्य के लिए उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं।
विदाई समारोह के दौरान गोपनीय शाखा प्रभारी अविनाश तिवारी ने कहा कि श्री बद्री प्रसाद कार्य के दौरान कभी भी समय नहीं देखते थे। कार्य अवधि से पहले और बाद तक अक्सर वो काम करते रहे। उन्होंने श्री प्रसाद की इमानदारी की प्रशंसा की। श्री तिवारी ने कहा कि श्री बद्री प्रसाद का कम्युनिकेशन बहुत अच्छा रहा, भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं और भविष्य में जब भी जरूरत पड़े तो वो हमारा मार्गदर्शन करें।

%d bloggers like this: