April 12, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

फर्जी निकली ताजमहल में बम होने की सूचना, कॉल करने वाला गिरफ्तार

d38ccb22effb1947db0ffa97ee87ba2920d9c7e5e4eb7c9635c3038eaac98e3b_1

आगरा:- ताजमहल में धमाके की धमकी के बाद सर्च ऑपरेशन में बम की खबर झूठी निकलने के बाद ताजमहल को फिर से खोल दिया गया है। कॉल करने वाले को फिरोजाबाद से गिरफ्तार किया गया है।
आगरा रेंज के आईजी ए. सतीश गणेश ने बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके सूचना दी कि ताजमहल में बम ब्लास्ट होगा। सूचना मिलने पर बम निरोधक दस्ते की टीम ने सघनता से परिसर की जांच की और अब तक इस तरह की कोई वस्तु मिलने की जानकारी नहीं मिली है। आगरा रेंज के आईजी ने बताया कि जिस व्यक्ति ने सूचना दी थी उसे ट्रेस करने के लिए तत्काल हमारी कई टीमें सक्रिय हो गई। बम होने की सूचना देने वाला युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पर्यटकों के लिए फिर से ताजमहल में आवागमन शुरू कर दिया है। पकड़े गये युवक से पूछताछ की जा रही है।
पुलिस को आज सुबह डायल 112 पर ताजमहल में बम होने की सूचना मिली जिसके बाद ताजमहल को पर्यटकों से खाली करा लिया गया। सर्च ऑपरेशन में कोई विस्फोटक सामग्री नहीं मिली है, इसलिए घबराने की कोई जरूरत नहीं है। सीआईएसएफ के अधिकारियों ने जानकारी दी है कि एक घंटे के तलाशी अभियान के बाद ताजमहल परिसर को फिर से पर्यटकों के लिए खोल दिया गया है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: