January 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बेटियों को सुरक्षा देने में विफल हेमंत सरकार को करे बर्खास्त:भाजपा

रांची में युवती के साथ दुष्कर्म व सर काट ले जाने पर भाजपा हुई आक्रामक, राज्यपाल से भेंट कर जताया दुःख

प्रदेश के सभी जिलों में हुआ युवा मोर्चा एवम महिला मोर्चा द्वारा मुख्यमंत्री का पुतला दहन

राजधानी रांची में युवती के साथ हुए हैवानियत पर भाजपा ने आक्रामक रुख अख्तियार कर लिया है। घटना की घोर निंदा करते हुए भारतीय जनता पार्टी के विभिन्न मोर्चा प्रदेश भर में विरोध दर्ज किया है। वहीं महिला मोर्चा की अध्यक्ष आरती कुजूर के नेतृत्व में राज्यपाल से मुलाकात कर घटना की निंदा की है। जबकि भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष किशलय तिवारी के नेतृत्व में प्रदेश के सभी जिलों में विरोध जताया गया। किशलय तिवारी ने कहा कि राज्य की राजधानी में जब बेटियां सुरक्षित नहीं है तो राज्य के अन्य जिलों का हाल समझा जा सकता है। उन्होंने हेमन्त सरकार पर बेटियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि ऐसे विफल सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई औचित्य नहीं है। ऐसे सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए था।

महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष आरती कुजूर ने कहा कि राजधानी रांची के ओरमांझी में लड़की के साथ जिस तरह से घटना घटी है, वह किसी भी सूरत में बर्दास्त करने योग्य नहीं है। रोंगटे खड़े कर देने वाला यह घटना निर्भयाकाण्ड से भी अधिक पीड़ादायक है। हैवानियत की हद पार कर देने वाले अपराधियों ने जिस प्रकार से युवती के साथ दुष्कर्म कर गुप्तांग को जख्मी व सर काट कर ले गए वह बताता है कि राज्य में कानून का डर समाप्त हो चुका है।

उन्होंने कहा कि कि राज्य की हेमंत सरकार बेटियों को सुरक्षा देने में पूर्ण रूप से विफल रही है। सरकार ढकोसला रूप से 1 साल पूरा करने का जश्न मना रही है वहीं दूसरी ओर राज्य में बेटियों की स्थिति बद से बदतर हो चुकी है। साल भर में अट्ठारह सौ बेटियों की इज्जत तार-तार हो गई, इधर राजधानी रांची में जिस प्रकार घटना घटी है इससे स्पष्ट होता है कि राज्य की हेमंत सरकार बेटियों की सुरक्षा देने में पूर्ण रूप से विफल रही है।

Recent Posts

%d bloggers like this: