अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

गरीब व मेधावी बच्चों के लिए यूट्यूब पर ऑनलाइन क्लासेस की सुविधा


रांची:- सफलता एक्सप्रेस कोचिंग इंस्टीट्यूट के टीचर जीएस गुरु प्रवीण राज ने बताया कि हमारे कोचिंग संस्थान विशेषकर गरीब, मेधावी छात्रों के लिए यूट्यूब पर ऑनलाइन क्लासेस लेकर आयी है। इसमें सभी तरह की प्रतियोगिता परीक्षाओं को क्रैक करने का अनोखा तरीका बताये जाएंगे और अभ्यर्थियों को प्रॉपर गाइड भी किया जाएगा।
सफलता एक्सप्रेस कोचिंग इंस्टीच्यूट के डायरेक्टर अखिल गुप्ता ने बताया कि हम अपने अभ्यार्थियों का पूरा ख्याल रखते हैं, कोरोना संक्रमणकाल में किसी की पढ़ाई बाधित न हो इसके लिए फ्री ऑनलाइन कोचिंग की सुविधा लेकर आयें हैं। इसमें यूट्यूब चैनल पर तैयारी से जुडे वीडियो को अपलोडकर उनको मदद पहुंचायेंग।
सफलता एक्सप्रेस कोचिंग इंस्टीट्यूट इंग्लिश टीचर पवन कुमार ने बताया कि कोरोना काल के इस संकटकाल में हम अपने युवाओं का ख्वाब को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोडेंगे। उन्होंने शायराना अंदाज में कहा कि ‘‘मुश्किलें दिल के इरादे आजमाती हैं; ख्वाबों के परदे निगाहों से हटाती हैं; हौसला मत हार गिर कर ओ मुसाफिर, ठोकरें ही तो इंसान को चलना सिखाती हैं। उन्होंने अपने छात्रों से कहा कि लाख मुश्किलें हो अपने मंजिल पर फोक्स बनाये रखें, ऑफलाइन ना सही ऑनलाइन क्लासे पर ध्यान अटकाये रखें। सफलता एक्सप्रेस यूट्यूब पर छात्रों के सुनहरे भविष्य के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

%d bloggers like this: