March 6, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

जेएमएम के सत्ता में रहने के कारण कार्यकर्ताओं व जनता की उम्मीद बढ़ी है-सीता सोरेन

पार्टी में किसी भी तरह के अंतर्विरोध की खबर को बताया बेबुनियाद

रांची:- झारखंड मुक्ति मोर्चा की वरिष्ठ नेत्री और विधायक सीता सोरेन ने कहा है कि सत्ता में आने के कारण पार्टी कार्यकर्त्ताओं और जनता की उम्मीद संगठन से बढ़ी है, वहीं कोरोना संक्रमण काल के दौरान कई तरह की दूरिया बनी थी, जिसे समाप्त करने की कोशिश की जाएगी। सीता सोरेन गुरुवार को रांची में जेएमएम मुख्यालय में आयोजित कार्यकर्त्ताओं की समस्याओं से रूबरू हो रही थी। इस दौरान उन्होंने पार्टी के कार्यां को गति देने के लिए समीक्षा की और अधिक से अधिक पार्टी कार्यकर्त्ताओं और लोगों की समस्याओं के निराकरण का भरोसा दिलाया।
सीता सोरेन ने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण नेताओं और कार्यकर्त्ताओं के बीच कुछ दूरियां बन गयी थी, जिसे दूर करने की कोशिश की जा रही है और समस्या के समाधान का भी प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब पार्टी सत्ता में रहती है, तो कार्यकर्त्ताओं की उम्मीद और आकांक्षा बढ़ना स्वभाविक है, कुछ लोगों ने कहा कि मुख्यमंत्री से उनकी मुलाकात मुश्किल हो गयी है, उन्हें यह समझाया गया है कि मुख्यमंत्री को पूरे राज्य की समस्याओं का समाधान करना है, इसके बावजूद वे निश्चित रूप से सभी पार्टी कार्यकर्त्ताओं की समस्याओं के समाधान का भी प्रयास करेंगे।
पार्टी संगठन के बीच किसी भी तरह के अंतर्विरोध की खबरों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि सरकार और संगठन के बीच बेहतर तरीके से जनसमस्या का समाधान हो, इसी कोशिश के तहत उन्होंने पार्टी मुख्यालय में बैठ कर जनसमस्याओं के समाधान की कोशिश शुरू की है और आने वाले दिनों में भी पार्टी कार्यकर्त्ताओं से निरंतर मिलती रहेगी तथा जनसमस्याओं के समाधान के लिए सदैव तत्पर रहेगी।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: