January 23, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोरोना से बचाव के लिए सभी को जागरूक होना होगा : संजय सेठ

राँची:- जिस तरीके से कोविड-19 कोरोनावायरस रांची में तेजी से फैल रहा है इसे देखते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा ने एक कोरोना जागरूकता वेबीनार का आयोजन किया जिसमे रांची के विभिन्न मोहल्लों मंडलो और बूथों से नागरिक और कार्यकर्ता इंटरनेट के माध्यम से जुड़ कर जानकारी ली । इस जागरूकता वेबीनार को संबोधित करते हुए रांची के सांसद श्री संजय सेठ ने कहा कोविड-19 से बचाव के लिए लोगों के बीच में जागरूकता का होना और साथ ही साथ लोग मास्क सैनिटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें यह जरूरी है ।महानगर अध्यक्ष केके गुप्ता जी ने कहा की कोरोना से लड़ने के लिए हमें फिजिकल डिस्टेंसिंग की आवश्यकता है ।सोशल डिस्टेंसिंग कि नहीं स इस तरह के वेबीनार के आयोजनों से हम फिजिकल डिस्टेंसिंग रखते हुए लोगों तक जागरूकता फैला सकते हैं, और जागरूकता ही कोविड से बचने का सबसे बड़ा हथियार है । रांची के उपमहापौर संजीव विजयवर्गीय ने कहा की इस तरह के जागरूकता कार्यक्रम से ही लोग कोरोना को लेकर सचेत हो सकते है और अपना और दुसरो को कोरोना से बचा सकते है उन्हों ने इस बात पर ज़ोर दिया की इस तरह के कार्यक्रम शहर के सभी मोहल्लों और कस्बो मे होना चाहिए । इस जागरूकता कार्यक्रम का संचालन भाजयुमो महामंत्री रोमित नारायण सिंह ने किया ।
इस डिजिटल कार्यक्रम में रांची के प्रसिद्ध हिर्दय रोग चिकित्सक डॉक्टर प्रवीन कुमार श्रीवास्तव जी ने सभी लोगों को कोविड-19 से कैसे बचाव किया जा सके कैसे हमलोग अपनी इम्मुनिटी को बड़ा सके इसपर चर्चा की एवं इसकी विस्तृत जानकारी दी ।
इस जागरूकता कार्यक्रम में मुख्य रूप से :-
भाजयुमो अध्यक्ष सूर्य प्रभात , भाजयुमो महामंत्री रोमित नारायण सिंह, उपाध्यक्ष सुमित सिंह, रंजीत नाथ सहदेव, सतीश सिंह, भास्कर चौरसिआ, सोहम दत्ता, रजनी आनंद, अशोक यादव, शुभम सिंह, प्रदीप सिंह, चन्दन यादव, निर्भय सिंह, रौशन सिंह, अमन सिंह आदि कार्यकर्ता इंटरनेट के माध्यम से उपस्थित थे ।

Recent Posts

%d bloggers like this: