March 6, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पटना के एडवेंचर पार्क में लीजिए भरपूर रोमांच का आनंद, यहां खेलने को मिलेंगे हैरतअंगेज खेल

पटना:- साहसिक खेल खेलने का शौक रखते हैं तो एक बार जरूर आइये राजधानी वाटिका के एडवेंचर पार्क। यहां पर वॉल क्लाइबिंग, जीप लाइन, वर्मा, बम्बू, साइड और टायर ब्रिज जैसे साहसिक खेल का अनुभव ले सकते हैं, जो आपको रोमांच से भर देंगे। यह पार्क बिहार की राजधानी पटना के बीचोबीच है। नए सचिवालय से यहां पैदल भी पहुंचा जा सकता है।

100 रुपये में कीजिये वॉल क्लाइंबिंग और जीप लाइन का अनुभव

एडवेंचर पार्क के टिकट काउंटर से 100 रुपये का टिकट लेकर आप वॉल क्लाइबिंग और जीप लाइन का अनुभव ले सकते हैं। तो वहीं, वर्मा, बम्बू, साइड और टायर ब्रिज का आनंद लेने के लिए आपको अलग से 100 रुपये के टिकट लेने होंगे।

रोलिंग स्केटिंग का भी लीजिये आनंद

एडवेंचर पार्क के रोलिंग स्केटिंग का भी आप आनंद ले सकते हैं। इसके लिए आपको 50 रुपये का टिकट लेना होगा। प्रति व्यक्ति को रोलिंग स्केटिंग के लिए 30 मिनट का समय दिया जाता है। रोलिंग स्केटिंग के लिए काउंटर से आप मासिक पास भी बनवा सकते हैं। इसके लिए आपको 500 रुपये देने होंगे। लोगो को अपना स्केट खुद लेकर आना होगा।
राजधानी वाटिका के पार्क संख्या तीन में पहाड़ के रूप में एक झरना बनाया गया है। जो देखने में बेहद ही खूबसूरत लगता है। इस पार्क में आने वाले लोग इस झरने के पास सेल्फी लेना नहीं भूलते। झरने को देखने से ऐसा लगता है जैसे कोई प्राकृतिक झरना हो।
इको पार्क में सैर करने आने वाले वयस्क के लिए 20 रुपये जबकि बच्चों को 10 रुपये का टिकट लेने होते हैं। सुबह 8:30 बजे से शाम के 6:30 बजे तक टिकट लेकर पार्क की सैर कर सकते हैं।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: