April 11, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

महिला को हाथी ने कुचल कर मार डाला

धनबाद:- धनबाद के टुण्डी प्रखण्ड के मनियाडीह थाना क्षेत्र के मछियारा गांव की एक महिला को गुरुवार के अहले सुबह झुंड से बिछड़े एक हाथी ने महुआ चुनने गई एक महिला को पटक कर पैरों तले रौंद डाला। घटना के बाद गांव वालों में दहशत व्याप्त है। स्थानीय वन विभाग के प्रति लोगों में आक्रोश देखा गया। लोगों ने वन एवं पर्यावरण विभाग से मुआवजे लगायी गुहार।
बताया गया है कि उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र टुंडी के मनियाडीह में एक बार फिर हाथी ने एक महिला को कुचल दिया.मनियाडीह थाना अंतर्गत मछियारी गांव की दो महिला सुबह में महुआ चुनने के लिए जंगल गई हुई थी.तभी उसका सामना एक हाथी से हो गया. महिलाएं कुछ समझ पातीं, तब तक हाथी ने अजमेरून बीबी नामक महिला को अपनी चपेट में ले लिया.हाथी ने अजमेरून बीबी को उठा कर पटक कर कुचल दिया.दूसरी महिला जान बचाकर लोगो को सूचना दी.पुलिस को शव उठाने पर ग्रामीणों ने रोक दिया.मुआवजे की मांग कर रहे थे.
सूचना पाकर विधायक मथुरा प्रसाद महतो मछियारी गांव पहुंचे.परिवार की स्थिति का जायजा लिया और प्रशासन से आपदा के तहत चार लाख मुआवजा देने की बात कही. तत्काल पीड़ित परिवार को सरकारी सहायता दी जा रही है. इसके बाद शेष राशि दी जायेगी.

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: