अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मिश्र, गहलोत, जोशी, वसुंधरा, पूनियां, डोटासरा सहित कई नेताओं की प्रदेशवासियों को ईद मुबारक


जयपुर:- राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, विधानसभा अध्यक्ष डा सी पी जोशी, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा सहित कई नेताओं ने ईद-उल-अजहा पर्व पर प्रदेशवासियों को दिली मुबारकबाद दी है।
इस अवसर पर श्री मिश्र ने कहा ईद मुबारक। श्री गहलोत ने कहा कि ईद -उल-अजहा के मौके पर मुबारकबाद। यह त्यौहार हमें नेक नीयत के साथ समाज के गरीब एवं जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए सदैव तत्पर रहने की प्रेरणा देता है। उन्होंने सभी मुस्लिम धर्मावलम्बियों से अपील की कि वैश्विक महामारी कोरोराना के मद्देनजर सोशल डिस्टेंसिंग रखें एवं कोविड प्रोटोकॉल की पालना के साथ ईद मनाएं।
श्री जोशी ने कहा कि सभी देशवासियों को ईद उल अजहा की दिली मुबारकबाद। भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीमती राजे ने कहा कि सामाजिक सद्भावना एवं भाईचारे के त्यौहार ‘ईद उल-अज़हा’ की सभी को दिली मुबारकबाद। श्री पूनियां ने कहा कि ईद-उल-अज़हा मुबारक। इस पर्व पर सभी की जिंदगी में खुशहाली आये, तरक्की हो तथा सामूहिक सहानुभूति, सदाचार, सद्भावना और अधिक बढ़े।
श्री डोटासरा ने ईद-उल-अजहा की सभी प्रदेशवासियों को मुबारकबाद देते हुए कहा कि भाईचारे और एकता का प्रतीक यह पर्व हमें समाज में इंसानियत एवं नेकी की राह पर चलने की प्रेरणा देता है।
अल्पसंख्यक मामलात मंत्री शाले मोहम्मद ने सभी प्रदेशवासियों को ईद की दिल्ली मुबारकबाद दी और कहा कि ईद-उल-अजहा प्रेम, त्‍याग और बलिदान की भावना के प्रति आदर व्‍यक्‍त करने और समावेशी समाज में एकता और भाईचारे के लिए मिलकर कार्य करने का त्‍योहार है।
इस अवसर पर कृषि मंत्री लाल चंद कटारिया, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिनपायलट तथा अन्य कई नेताओं ने प्रदेशवासियों को ईद-उल-अजहा की मुबारकबाद दी।

%d bloggers like this: