अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोरोना काल में भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने सेवा-समर्पण भाव से काम किया-दीपक प्रकाश


बोकारो:- भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि कोरोना संकट काल में पार्टी कार्यकर्त्ताओं सेवा और समर्पण भाव से काम किया। श्री प्रकाश ने आज बोकारो में कार्यकर्त्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि महामारी से लड़ाई अभी थमी नहीं है, अभी सतर्क रहने की जरूरत है, जिन लोगों ने अब तक कोविड-19 का टीका नहीं लिया है, वे जल्द टीका लगा लें। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेतृत्व क्षमता की दुनिया लोहा मान रही है। विश्व स्वास्थ्य संगठन सहित कई देश के शीर्ष नेतृत्व ने यह कहा है कि महामारी से कैसे लड़ना है यह भारत से सीखने की जरूरत है।
इसके अलावा श्रीप्रकाश ने कहा कि झारखंड की स्थिति बद से बदतर होती जा रही है। प्रतिदिन हत्याओं का औसत देश में सबसे ज्यादा झारखंड की है। निर्दोष लोगों की हत्या हो रही है। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को रचनात्मक कार्यों के अलावा प्रदेश में व्याप्त जघन्य अपराधों के खिलाफ भी आवाज उठाने की आवश्यकता है।
बोकारो जिला कार्यकर्ता सम्मेलन को सांसद पीएन सिंह, विधायक बिरंचि नारायण, पूर्व मंत्री अमर कुमार बावरी, जिलाध्यक्ष भरत यादव सहित पार्टी के कई पदाधिकारियों ने भी संबोधित किया।

%d bloggers like this: