अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

दुमका : वाहन मालिक के दो लाख रुपए गबन करने के मामले में चालक गिरफ्तार


दुमका:- झारखंड में दुमका जिला पुलिस ने जामा थाना क्षेत्र में दुर्घटना की झूठी कहानी गढ़ कर वाहन मालिक से दो लाख रुपए का गबन करने वाले एक चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक अंबर लकड़ा ने बुधवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि बिहार के बांका जिले के बौंसी थाना क्षेत्र के भंडारी चक गांव निवासी और वाहन चालक गणेश यादव को वाहन मालिक से दो लाख रुपए गबन करने के मामले गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार चालक के बयान पर उसके घर से 1.76 लाख रुपए बरामद भी कर लिए गए हैं। श्री लकड़ा ने बताया कि जिले के जामा थाना क्षेत्र के सिरसा पुल के समीप मंगलवार को एक छोटे ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल चालक गणेश यादव को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। चालक ने दुर्घटना के दौरान उग्र भीड़ द्वारा दो लाख रुपए छिन लेने की बात कही। चालक के बयान पर वाहन मालिक एवं व्यापारी मनोज भालोटिया ने उसके खिलाफ रुपए गायब किये जाने को लेकर आशंका जताई।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उनके निर्देश पर जरमुंडी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी उमेश कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मनगढ़ंत कहानी रचने वाले वाहन चालक से घटना और रुपए के संबंध में जब गहन पूछताछ की तो उसने व्यापारी के दो लाख की राशि गबन करने में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली। पुलिस ने घायल चालक के स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर कुल दो लाख की राशि में से उसके घर से 1.76 लाख रुपए बरामद कर लिया है। इस सिलसिले में वाहन चालक को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया गया।

%d bloggers like this: