अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

दुआ: मौत से जंग लड़ रही हैं गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ, हार्ट अटैक के बाद अब लंग्स हुए फेल

मुंबई:- वेब सीरीज ‘गंदी बात’ फेम गहना वशिष्ठ इस समय जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही हैं। पॉर्न फिल्म बनाने के आरोप में कुछ दिनों पहले ही जेल से रिहा हुईं एक्ट्रेस को शनिवार को हार्ट अटैक आया था। इसके बाद उन्हें उन्हें मुंबई में एक हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था।
वहीं अब खबर है कि एक्ट्रेस की हालत गंभीर हो गई है। उनके फेफड़ों ने काम करना बंद कर दिया है उन्हें सीपीबी पंप पर रखा गया है। बता दें कि सीपीबी पंप एक कार्डियोपल्मनरी बायपास टैक्नीक होती है, जिसमें हार्ट लंग नाम की मशीन लगाई जाती है और जरूरी अंगों के सारे काम वही करती है।
इसकी जानकारी गहना वशिष्ठ के स्पोक्सपर्सन फ्लिन रेमेडियोजने ‘यूएनआई इंडिया’ को दी। रेमेडियोज ने बताया कि डायबिटॉलजिस्ट और कार्डियक इंटेंसिविस्ट, डॉ. प्रणव काबरा के मुताबिक गहना वशिष्ठ की हालत बेहद गंभीर है। सोमवार सुबह को गहना की हालत में सुधार हुआ था, लेकिन दोपहर होते-होते स्थिति गंभीर हो गई।
इससे पहले भी गहना वशिष्ठ की कई बार तबीयत खराब हो चुकी है। वह मधुमेह कीटोएसिडोसिस संबंधी परेशानियों से जूझ रही हैं। साल 2019 में एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान गहना वशिष्ठ स्ट्रोक और कम ब्लड प्रेशर के कारण बेहोश हो गई थीं।
बता दें कि गहना वशिष्ठ को 5 महीने बाद 19 जून को बायकुला जेल से जमानत पर रिहा किया गया था। जब वह जेल में थीं, तब भी उन्हें दौरा पड़ा था और फिर जेल अथॉरिटीज द्वारा सर जेजे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। वहीं कोर्ट ने गहना वशिष्ठ को जमानत देते हुए आदेश दिया था कि वह कोर्ट की इजाजत के बिना देश छोड़कर नहीं जा सकतीं।

%d bloggers like this: