अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

डीएसपी ट्रैफिक ने कोल्ड मिक्स एस्मैक पीआर से कराया सड़क के गड्ढो का भराव

धनबाद:- बुधवार को पुलिस उपाधीक्षक यातायात सह नोडल पदाधिकारी सड़क सुरक्षा धनबाद की निगरानी एवं उपस्थिति में श्रमिक चौक के पास चिन्हित दो गड्ढों का नई तकनीक का उपयोग कर भराव किया गया।
इस संबंध में उन्होंने बताया कि दरअसल पोटहोल्स फिक्सिंग सोल्यूशन (कोल्ड मिक्स एस्मैक पीआर) नाम के नई तकनीक के उत्पाद द्वारा उसके प्रदर्शन एवं जाँच के उद्देश्य से आज कुछ चुनिंदे गड्ढों के भराव का कार्य कराया गया। इस दिशा में लगातार कार्य किया जा रहा है। नियमित रूप से पथ निर्माण विभागों के साथ बैठक किया जा रहा है। साथ ही सुगम यातायात के मद्देनजर व्यस्ततम सड़कों का लगातार निरीक्षण इत्यादि का कार्य किया जा रहा है।
उन्होंने बताया कि लगातार जिला परिवहन विभाग की इकाई सड़क सुरक्षा सेल (डीआरएसआईयू) टीम के साथ जिले के मुख्य सड़कों, ब्लैक स्पॉट, दुर्घटना संभावित क्षेत्र में यातायात के मद्देनजर व्यस्ततम सड़कों का निरीक्षण कर आवश्यक प्रतिवेदन तैयार किया जा रहा है।
उल्लेखनीय है कि मुख्य सड़कों में बने पोटहोल्स के कारण शहर में यातायात जाम की जटिल समस्या बनी रहती है। सतह के दोषों की तत्काल मरम्मत के लिए एक प्रीमिक्स कंपाउंड है। मानसून सहित सभी मौसम में इससे गड्ढों की मरम्मत की जा सकती है।
मौके पर ट्रैफिक डीएसपी राजेश कुमार, यातायात प्रभारी राजेश्वर वर्मा, सड़क सुरक्षा सेल (डीआरएसआइयू) टीम की ओर से प्रबंधक राजीव कुमार, पुष्कर कुमार, पथ प्रमंडल धनबाद के प्रतिनिधि, गौरव इंटरप्राइजेज के प्रतिनिधि मनोज दंगाईच एवं अन्य उपास्थि रहे।

%d bloggers like this: