April 13, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

डीआरएम ने व्यवसायियों के साथ वर्जुअल बैठक की, बिजनेस डेवलपमेंट यूनिट पर चर्चा

रांची:- मंडल रेल प्रबंधक नीरज अम्बष्ठ द्वारा व्यवसायियों के साथ (वेबीनार) वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग सम्मेलन के माध्यम से चर्चा। मंडल रेल प्रबंधक ने पारम्परिक लदान के अलावा अन्य भावी लदान कों अधिक से अधिक आकृष्ट करने के लिए रेल मंडल पर गठित बहु आयामी “ बिज़नेस डेवलपमेंट यूनिट “ के अंतर्गत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग सम्मेलन (वेबीनार) के माध्यम से व्यवसाइयों के साथ विस्तृत चर्चा की।
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग सम्मेलन में लदान में वृद्धि तथा अनलोडिंग को सुचारू रूप से करने के लिए आज मंडल रेल प्रबंधक ने व्यवसायियों के साथ चर्चा की, उनकी समस्याओं को जाना तथा उनके सुझाव भी लिए। प्रतिकूल परिस्थिति में भी रेल प्रशासन की ओर से समय-समय पर किए गए सहायता की सराहना व्यवसायियों द्वारा की गई । रेल प्रशासन ने व्यवसायियों को आश्वस्त किया कि उन्हें साइडिंग में और आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएगी जिससे उन्हें अधिक लदान करने में एवं रेलवे को अधिक लदान प्राप्त करने में सुविधा होगी।
मंडल रेल प्रबंधक ने वीडियो कांफ्रेंस सम्मेलन में उपस्थित सभी व्यवसायियों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि रेल सदैव व्यवसायियों को साइडिंग में आवश्यक सुविधा उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत रहता है द्य आने वाले समय में व्यवसायियों की ओर से लदान में वृद्धि की उम्मीद है तथा रांची रेल मंडल की ओर से अनलोडिंग जल्द से जल्द करने का पूरा प्रयास रहेगा । मंडल रेल प्रबंधक ने साथ ही कहा कि व्यवसायी और रेल साथ मिलकर कार्य करे तो भविष्य में लदान एवं व्यापार में वृद्धि होगी ।
व्यवसायिक प्रतिष्ठान की ओर से कोयला व्यवसायी मनोज निंजा, रघुवंशी , चावल व्यवसाई रितेश कुमार, हिंडालको लोहरदगा की ओर से अभिषेक कुमार, हिंडालको मुरी की ओर से यशपाल नेगी ने चर्चा में भाग लिया तथा अपने विचार व्यक्त किये । रेल प्रशासन की ओर से वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक सह मुख्य जनसंपर्क अधिकारी नीरज कुमार, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक अवनीश एवं बिज़नेस डेवलपमेंट यूनिट कोऑर्डिनटोर विजय कुमार, वाणिज्य विभाग के निरीक्षक एवं सुपरवाइजरो ने चर्चा में भाग लिया।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: