April 13, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सारण में पिकअप वैन के पलटने से चालक की मौत, दो घायल

छपरा:- बिहार में सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र में रविवार को पिकअप वैन के पलट जाने से चालक की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि पड़ोसी राज्य उत्तरप्रदेश के बलिया जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के करण छपरा गांव निवासी हरे राम सिंह और आलोक सिंह पिकअप वैन पर परवल लेकर सारण के छपरा नगर में अपने चालक मांझी थाना क्षेत्र के निवासी रामायण प्रसाद के साथ आ रहे थे। इस दौरान पड़ोसी राज्य उत्तरप्रदेश को बिहार से जोड़ने वाली जयप्रभा सेतु पर अचानक ही पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए 50 फुट नीचे गिर गया। इस घटना को देख रहे ग्रामीणों ने तत्काल ही मामले की सूचना मांझी थाना पुलिस को दी।
सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए नजदिकी स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान रामायण प्रसाद (28) की मौत हो गई। अन्य दोनों घायलों की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा, जहां छपरा के चिकित्सकों ने उन्हें पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: