अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

राजभवन को राजनीति का अखाड़ा न बनाएं और जांच को प्रभावित नहीं करें-कांग्रेस

रांची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोरनाथ शाहदेव और डॉ0 राजेश गुप्ता छोटू ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी राजभवन को राजनीति का अखाड़ा ना बनाये। पूर्व सरकार में धड़ल्ले से अवैध उत्खनन जारी था और अब ऐसे सभी मामले में एक-एक कर हो रही कार्रवाई से लोगों का ध्यान हटाने और जांच को प्रभावित करने की कोशिश की कोशिश ना करें।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि अवैध उत्खनन को लेकर राजभवन का दरवाजा खटखटाने वाले ये वही लोग है, जो जिनके शासनकान में शाह ब्रदर्स के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया गया, लेकिन वे चुपचाप मामले को दबाने में लगे रहे। उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक सांसद साईकिल चोरी से लेकर अमेरिका में हो रही घटनाओं पर प्रतिक्रिया देकर मीडिया में बने रहने की कोशिश करते हैं, उनके इस छपास रोग के कारण भाजपा के प्रवक्ता मुंह ताकते रहते हैं।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने बताया कि अवैध उत्खनन का आरोप लगाने वाले लोग में ही राज्य में किस तरह के पुल-पुलियों का निर्माण हुआ, यह भी राज्य की जनता ने देखा है, विभिन्न हिस्सों में करोड़ों रुपये की लागत से बने एक दर्जन पुल क्षतिग्रस्त हो गये और अब इनका कहना है कि बालू खनन के कारण पुल ध्वस्त हुआ है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता डॉ0 राजेश गुप्ता छोटू ने कहा कि पूर्ववर्ती रघुवर दास सरकार निर्माण कार्य में किस तरह से सरकारी राशि का बंदरबांट हुआ, यह राज्य की जनता ने देखा है और अब जब कार्रवाई शुरू हुई, तो इधर-उधर की बात कर राजभवन का नाम लेकर जांच को प्रभावित करने की कोशिश की जा रही हैं।

%d bloggers like this: