May 11, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कानपुर के डीएम के खिलाफ चिकित्सक लामबंद

लखनऊ:- उत्तर प्रदेश के कानपुर में चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के जिलाधिकारी के आदेश को लेकर प्रोवेंसियल मेडिकल सर्विस एसोसियेशन ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर नौकरशाहों पर मनमानी का आरोप लगाया है और डाक्टरों के हितों की रक्षा करने की गुहार लगायी है।
एसोसियेशन के महासचिव डा अमित सिंह ने मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखे पत्र में कहा है कि कोरोना महामारी की आड़ में प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा चिकित्सकों को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है। ऐसे हालात में जब सभी चिकित्सक संक्रमण के खिलाफ निर्णायक भूमिका निभा रहे हैं, जिला स्तरीय अधिकारी चिकित्सकों के मनोबल को तोड़ने का काम कर रहे हैं।
उन्होने कहा कि इस समय सिर्फ टीम भावना से काम किया जाना चाहिये, न कि डरा धमका कर। प्रदेश के चिकित्सक कानपुर की घटना से बहुत आक्रोशित है और उम्मीद है कि न्यायालय भी इस मामले को संज्ञान में लेगा। उनकी कार्यकारिणी मुख्यमंत्री और चिकित्सा मंत्री से इस मामले में न्याय की उम्मीद करती है। गौरतलब है कि कानपुर के जिलाधिकारी आलोक तिवारी ने यहां कोविड कमांड सेंटर पर लापरवाही बरतने के आरोप में एक चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिये है। श्री तिवारी कानपुर नगर निगम में बने कंट्रोल रूम की समीक्षा करने के लिए पहुंचे थे कि उन्होंने कंट्रोल रूम के अंदर से हो रही लापरवाही को को पकड़ा जिसके बाद उन्होंने कंट्रोल रूम में तैनात पतारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ. नीरज सचान के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने के निर्देश दे दिए।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: