अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

दुर्गा पूजा पंडाल में तेज आवाज में बज रहा था डीजे, एसडीओ ने कराया बंद


एसडीओ एवं सिविल सर्जन ने दुर्गा पूजा पंडालों का किया भ्रमण
मेदिनीनगर:- सदर अनुमंडल पदाधिकारी राजेश कुमार साह एवं सिविल सर्जन डॉ. अनिल कुमार सिंह ने आज विभिन्न पूजा पंडालों का भ्रमण किया। उन्होंने अघोर आश्रम, बैरिया मोड़, रेडमा ठाकुरबाड़ी, दुर्गाबाड़ी, बेलवाटिका, गुरुद्वारा, जीएलए कॉलेज आदि स्थानों पर विभिन्न पूजा समितियों एवं संघों द्वारा पर स्थापित पूजा पंडालों का भ्रमण किया। इस दौरान कोविड गाइडलाइन का अनुपालन को लेकर पूजा समिति के सदस्यों को निदेश दिया। सदर अनुमंडल पदाधिकारी राजेश कुमार साह ने बताया कि जीएलए कॉलेज के समीप स्थापित पूजा पंडाल में तेज आवाज में डीजे बजाया जा रहा था। इसके लिए उनके सदस्यों को चेतावनी देते हुए डीजे को तत्काल बंद करा दिया गया है। उन्होंने कहा कि पंडालों के आसपास मेला का आयोजन नहीं किया जा रहा है। वहीं अत्यधिक भीड़ नहीं होने देने को लेकर पूजा समिति के सदस्यों को निर्देश दिया गया है। साथ ही कोविड गाइडलाइन के अनुरूप उल्लास के साथ दुर्गापूजा मनाने की अपील की गयी है।
इधर, दुर्गा पूजा पंडाल परिसर में कोविड से बचाव को लेकर टीकाकरण की भी व्यवस्था की गई थी, जहां लोगों ने टीकाकरण कराया। एसडीओ एवं सिविल सर्जन ने आमलोगों/श्रद्धालुओं से अपील किया है कि पंडाल में स्थित टीकाकरण केन्द्र में टीका अवश्य लें। टीका पूरी तरह सुरक्षित है।
उन्होंने कहा कि माँ शेरावाली क्लब बाईपास रोड, बिजली ऑफिस के पास, अघोर आश्रम पूजा पंडाल, बैरिया चौक जीनियस क्लब, रेडमा ठाकुरबाड़ी, नव युवक संघ, बेलवाटिकर चौक और साहित्य समाज चौक स्थित सार्वजनिक दुर्गा पूजा समिति के पूजा पंडाल में बुधवार को कोविड टीकाकरण हेतु व्यवस्था की गयी थी। वहीं गुरुवार को दुर्गाबाड़ी, जय भवानी संघ, जीएलए कॉलेज, स्टेशन रोड, अघोर आश्रम एवं बैरिया चौक के समीप स्थापित दुर्गापूजा पंडाल परिसर में टीकाकरण का कार्य होगा। इन पंडालों में पहुंचने वाले ऐसे श्रद्धालु भक्त, जिन्होंने अभी तक कोविड से बचाव हेतु टीका नहीं लिये हैं वे टीका अवश्य लें।

%d bloggers like this: