January 16, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

देर रात सड़क पर निकले जिलाधिकारी

पटना:- राजधानी पटना में देर रात डीएम कुमार रवि ने पुलिस चौकसी का ऑन द स्पॉट निरीक्षण किया। इस दौरान गांधी मैदान से अशोक राज पथ होते हुए गायघाट तक कहीं पर पुलिस पेट्रोलिंग नहीं दिखी। गाय घाट से कुछ दूर पुलिस पेट्रोलिंग को देख डीएम ने उनसे पूछताछ की।

डीएम ठंढ में गरीबों के बीच कंबल बांटने निकले थे। इसी दरमियाँ वे अचानक थानों का निरीक्षण करने लगे। उन्होंने गांधी मैदान के चारों तरफ चक्कर लगाया, लेकिन कहीं पुलिस पेट्रोलिंग नहीं दिखी।
अशोक राजपथ के बाद पीरबहोर थाने के पास डीएम ने गाड़ी रोकी। पुलिस पेट्रोलिंग नहीं देख वरीय पुलिस अधिकारियों से पूछा कि शहर में कहां-कहां पुलिस पेट्रोलिंग है। पता चला कि इनकम टैक्स, हड़ताली मोड़ आदि प्रमुख चौराहों पर पुलिस पेट्रोलिंग है। इस पर डि एम ने कहा कि मैं सड़क पर हूं और मुझे अशोक राजपथ में कोई पेट्रोलिंग गाड़ी नहीं दिख रही है। फिर तुरत पुलिस पेट्रोलिंग की गाड़ी डीएम के पास पहुंच गई। डीएम ने पूछा कि आपकी गाड़ी में मल्टी कलर लाइट क्यों नहीं है। कैसे पहचान में आएगा कि पुलिस की गाड़ी है। कुछ देर में पीरबहोर थाना प्रभारी वहां पहुंचे और बताया कि तीन गाड़ियांअलग-अलग रूटों में निकली हुई है। इसके बाद डीएम सुलतानगंज थाना पहुंचे थोड़ी देर तक गाड़ी में ही बैठकर थाने की स्थिति का जायजा लिया। फिर गायघाट की ओर निकल गए। यहां पुलिस वालों से पूछा कि कितने पुलिसकर्मी यहां रहते हैं तो बताया गया कि 10 की संख्या में पुलिस बल रहते हैं।
बताते चलें कि पटना सिटी इलाके में पिछले दिनों कई बड़ी आपराधिक घटनाओं के करण इलाके की स्थिति का जायजा लेने देर रात डीएम निकले थे लेकिन चौकसी वैसी नहीं मिली, जितनी होनी चाहिए थी।

संवाददाता लक्ष्मण

Recent Posts

%d bloggers like this: