अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

झरिया मास्टर व रिवाइज मास्टर प्लान पर विस्तार से किया विचार-विमर्श

धनबाद:- धनबाद के उपायुक्त सह अध्यक्ष, झरिया पुनर्वास एवं विकास प्राधिकरण, (जेआरडीए) संदीप सिंह की अध्यक्षता में मंगलवार को समाहरणालय के सभागार में बैठक का आयोजन किया गया।
इस संबंध में उपायुक्त ने बताया कि बैठक में प्रभावित परिवारों के शिफ्टिंग की प्रगति की समीक्षा की गई। साथ ही मास्टर प्लान एवं रिवाइज मास्टर प्लान के संबंध में विस्तार से विचार-विमर्श किया गया।
उन्होंने बताया कि एलटीएच एवं नॉन एलटीएच परिवारों को पुनर्वासित करने हेतु प्रस्तावित भूमि के संबंध में विचार विमर्श के दौरान यह ज्ञात हुआ कि अधिकांश भूमि पर विवाद है।
उन्होंने बताया कि ऐसे में यह जानना आवश्यक है कि वास्तव में कितनी भूमि उपयोग में लाई जा सकती है। अतः संबंधित अंचल अधिकारियों को इस संबंध में जांच कर यथाशीघ्र प्रतिवेदन समर्पित करने का निर्देश दिया है।
बैठक के दौरान बेलगड़िया में बनाए जा रहे आवासों एवं बीसीसीएल द्वारा उपलब्ध कराए गए आवासों के वर्तमान स्थिति के संबंध में तथा जनवरी 2021 से लेकर अब तक बेलगडिया में नागरिकों को बुनियादी सुविधाओं के विकास हेतु किए गए कार्यों की समीक्षा की गई।
बैठक में उपायुक्त संदीप सिंह, अपर समाहर्ता श्याम नारायण राम, डीसीएलआर सतीश चंद्र, अनुमंडल पदाधिकारी सुरेंद्र कुमार, जेआरडीए के प्रभारी पदाधिकारी अमर प्रसाद सहित अन्य संबंधित पदाधिकारी उपस्थित थे।

%d bloggers like this: