अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

स्वस्तिका का स्टॉक ट्रेडिंग के लिए डिस्काउंट ब्रोकरेज फर्म


नयी दिल्ली:- टेक्नोलॉजी आधारित फाइनेंसियल सर्विसेज कंपनी और स्टार्टअप एक्सीलरेटर स्वस्तिका इन्वेस्टमेंट लिमिटेड ने अपना डिस्काउंट ब्रोकरेज फॉर्म ‘ट्रेडिंगो’ लॉन्च करने की घोषणा की है।
कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि इसका मकसद भारतीय शेयर बाजार में डिस्काउंट ब्रोकरेज पर ट्रेडिंग और निवेश की सुविधा मुहैया कराना है। शेयरों की खरीद-फरोख्त के लिए डिलीवरी बेस्ट ऑर्डर पर जीरो ब्रोकरेज प्लान की पेशकश करती है। इंट्राडे ट्रेड्स और एंड एफ एंड ओ ट्रेड्स के लिए फ्लैट रेट 20 रुपए प्रति आर्डर है।
आईआईटी दिल्ली ग्रेजुएट और टेक्नोलॉजी एवं फाइनेंस प्रोफेशनल पार्थ न्याती द्वारा स्थापित ट्रेडिंगो एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां उपयोगकर्ता मशीन लर्निंग ड्रिवन ट्रेडिंग और इन्वेस्टमेंट रिकमेंडेशन बेस्ड सॉल्यूशंस हासिल करते हैं। इसमें ट्रेडर के ऑर्डर एग्जीक्यूशन में इस बात का पूरा ध्यान रखा जाता है की ऑर्डर प्लेसिंग में अनावश्यक देरी या ऐसी कोई गलती ना हो जिसके चलते ट्रेडिंग के समय रिजेक्शन का सामना करना पड़े। यह प्लेटफार्म बैंक ग्रेड सिक्योरिटी के साथ ना केवल निवेशकों के लिए बल्कि डे टू डे ट्रेडर्स के लिए भी बड़ी सावधानी से तैयार किया गया है।
ट्रेडिंगो के संस्थापक श्री न्याती ने कहा कि पिछले साल स्थापना के बाद से ग्राहकों का भरोसा जीतने के मामले में शानदार ऑर्गेनिक ट्रैक्शन देखा है और पहले से ही काफी राजस्व आ रहा है। हमारे यूजर शानदार अनुभव के साथ-साथ व्यक्तिगत ऑफलाइन समर्थन के कारण देश के 28 राज्यों और 8 केंद्र शासित प्रदेशों में 25,000 ग्राहक आधार के साथ ट्रेडिंगो का मौजूदा क्वार्टरली टर्नओवर 1200 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है। अधिकांश ग्राहक मध्य भारत से हैं। इनमें मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, गुजरात और बिहार शामिल है। हमने ट्रेडिंग प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए अपना नया एंड्रॉइड एप्लिकेशन भी लॉन्च किया है।

%d bloggers like this: