January 18, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

ड्रा को पचा पाना मुश्किल लेकिन हमने कई मौके गवाएं : टिम

सिडनी:- आॅस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने सिडनी में भारत के खिलाफ तीसरे तीसरे टेस्ट मैच में हुए ड्रा को लेकर सोमवार को यहां कहा कि इस ड्रा को पचाना बेहद मुश्किल है लेकिन हमने कई कैच कई टपकाये।
कप्तान पेन ने इस प्रदर्शन की जिम्मेदारी खुद लेते हुए कहा कि उनकी टीम ने कई कैच टपकाये। पेन ने हालांकि पांचवें दिन खुद दो बार पंत का और एक बार विहारी का कैच टपकाया जिसके चलते आॅस्ट्रेलिया मैच में वापसी अपनी पकड़ बनाने में कामयाब नहीं हो सका।
उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हमने मैच जीतने के लिए पर्याप्त मौके बनाए थे लेकिन इस ड्रा मैच के नतीजे को पचा पाना मुश्किल है। हमारे गेंदबाज शानदार थे और नाथन लियोन ने अच्छी गेंदबाजी की। बस हम कैच पकडने में नाकाम रहे।
उन्होंने कहा, अब मैं ब्रिस्बेन का इंतजार कर रहा हूं। हमने पिछले दो मैचों में अपना सर्वश्रेष्ठ खेल नहीं खेला, लेकिन हम इस टेस्ट में बल्ले से थोड़े अच्छे थे। हमारे लिए कुछ सकारात्मक पहलू भी है। इस मुकाबले में हमारे गेंदबाजों ने काफी मौके भी बनाए।
आॅस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, ह्यह्यसभी खिलाड़ियों ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की लेकिन चीजें हमारे पक्ष में नहीं गई। मुझे लगता है कि टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले दो युवा खिलाड़ी विल पुकोवस्की और कैमरून ग्रीन के लिए यह बहुत अच्छी बात है क्योंकि वे नए हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: