April 11, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बंगाल से दीदी की विदाई तय, बनेगी भाजपा की सरकार: राजनाथ

कोलकाता:- मालदा जिले में परिवर्तन यात्रा में शामिल होने के लिए यहां पहुंचे केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि पश्चिम बंगाल की जनता ने तृणमूल कांग्रेस को अलविदा कहने का मन बना लिया है। इस बार चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।
राजनाथ सिंह शुक्रवार को बालुरघाट में भारतीय जनता पार्टी की सभा को संबोधित कर रहे थे। केंद्रीय रक्षा मंत्री सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में हमारी रैलियों में भारी संख्या में लोगों का जुटना यह दर्शाता है कि राज्य के लोगों ने ममता दीदी को हटाने और भाजपा को लाने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि बंगाल में 34 साल सीपीएम और 10 साल तृणमूल की सरकारों के कार्यकाल में औद्योगिक राज्य के रूप में जाने वाला बंगाल तबाह हो गया है। हमने पश्चिम बंगाल में हाईवे बनाने के लिए बहुत पैसे दिए है। हमें डर है कि ममता बनर्जी इसे लटका न दे, अटका न दे, भटका न दे। लेकिन मैं जानता हूं कि हाईवे के लिए जो पैसा दिया है अब वह न लटकेगा, न भटकेगा, न अटकेगा और हाईवे बनेगा क्योंकि टीएमसी जा रही है और भाजपा आ रही है।
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मुझे नहीं पता कि दीदी ने पश्चिम बंगाल में जन-धन खाते खोलने की अनुमति दी है या नहीं, लेकिन यह योजना तब लाई गई थी, जब भूतपूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी कहते थे कि क्या करूं मजबूर हूं, मैं दिल्ली से 100 पैसा भेजता हूं, लेकिन नीचे तक 15 पैसे ही पहुंचते हैं। मोदी ने कहा हम मजबूर नहीं मजबूत प्रधानमंत्री हैं। हम 100 पैसा भेजेंगे और 100 पैसा ही नीचे पहुंचेगा।
उन्होंने आगे कहा कि हम सरकार जाति और धर्म के आधार पर नहीं बल्कि न्याय और मानवता के आधार पर चलाएंगे। ‘सभी के लिए न्याय और किसी का तुष्टिकरण नहीं’ यह हमारा सिद्धांत होगा। राजनाथ ने कहा कि टीएमसी ने लोगों के ऊपर राजनीति को रखा है, यही कारण है कि वह राज्य में केंद्र की योजनाओं को लागू करने की अनुमति नहीं देते हैं। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में इस बार भाजपा की सरकार बननी तय है और इसके संकेत दिख रहे हैं।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: