June 21, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बंगाल में गुंडों को राजनैतिक संरक्षण देना बंद करे दीदीः- दीपक प्रकाश

रांची:- बंगाल में हो रहे हिंसा को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने ममता बनर्जी को जिम्मेवार ठहराया है। उन्होंने कहा कि बंगाल में प्रायोजित हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही। केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन के काफिले पर हमले से स्पष्ट है कि, इन दंगाइयों को राजनैतिक संरक्षण प्राप्त है। दीदी सबकुछ आंखें मूंद देख रही है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है।
श्री प्रकाश ने कहा कि जिस प्रकार से केंद्रीय मंत्री जी पर हमला हुआ है उससे बंगाल की स्थिति समझा जा सकता है। बंगाल अंगारे पर जल रहा है इसे बुझाने के बजाए राजनैतिक पेट्रोल डाला जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को टारगेट कर हमला किया जा रहा है। पार्टी कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतार दिया जा रहा है। हजारों के खिलाफ हमले हुए हैं। सैकड़ो बहनों के साथ दुष्कर्म व दुर्व्यवहार किया जाना मानवता व लोकतंत्र की हत्या है। इन घटनाओं पर दीदी की चुप्पी दुर्भाग्यजनक है।
उन्होंने कहा कि ममता दीदी गुंडों को संरक्षण देना बंद करें। यह लोग एक दिन बंगाल को जला देंगे। बंगाल की संस्कृति में इस प्रकार से हो रहे हमले एक दाग की तरह है। बंगाल की मां माटी मानुष इसे कभी माफ नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ऐसे गुंडों को पाल रखी है जो अपने विपक्ष में किसी को देखने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि इससे भी दुर्भाग्य यह है कि विपक्ष में बैठे लोग भी लोकतंत्र की हत्या को टुकटुकी लगा कर देख रहे हैं

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: