January 24, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

धोनी के प्रशंसको ने तस्वीर व पोस्टर लेकर सन्यास पर जताई निराशा

अब युवा खिलाड़ियों को प्रशिक्षण व खेल के विकास के लिए काम करने की अपील

राँची:- महेंद्र सिंह धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने के फैसले से रांची के खेल प्रेमी, खिलाड़ियों और उनके प्रशंसकों में खासी निराशा देखी जा रही है। इस मौके पर लोगों ने यह उम्मीद जतायी कि एमएस धोनी अब युवा खिलाड़ियों को प्रशिक्षण और खेल के विकास में अपना सहयोग देंगे।
रांची के राजकुमार और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के अचानक सन्यास को लेकर लिये गये फैसले से स्तब्ध स्पोर्ट्स लवर एसोसिएशन की ओर से रविवार को रांची में ‘मिस यू धोनी’ कार्यक्रम के तहत तस्वीर और पोस्टर लेकर निराशा जतायी गयी।
इस अवसर पर धोनी के प्रशंसकों, युवा खिलाड़ियों और खेल प्रेमियों का कहना था कि धोनी में अभी बहुत क्रिकेट बचा था। अचानक धोनी द्वारा सन्यास के लिये गये फैसले से सभी बहुत आहत है। इस मौके पर लोगों ने धोनी को आगामी आई पी एल मैच में अच्छे खेल प्रदर्शन को लेकर अपनी शुभकामनाएं भी दी। साथ ही साथ उनके बेहत्तर स्वास्थ्य की कामना खिलाड़ियों ने कहा कि आने वाले दिनों महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के विकास के लिये झरखण्ड के क्रिकेटरों को अपना मार्गदर्शन और खेल को बढ़ावा देने में सहयोग करेंगे। इस अवसर पर राजीव रंजन,अशुतोष द्विवेदी, अविनाश सिंह राठौर, सुषमा झा, मंजू देवी,पूजा सिंह, सारस्वत, अभिजीत, निखिल, कुशल ,प्रेम समेत अन्य प्रशंसक उपस्थित थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: