January 23, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

धोनी अपनी नन्ही बिटिया जीवा के साथ विज्ञापन की दुनिया में रखेगे कदम

रांची:- इंटरनेशनल क्रिकेट से एमएस धौनी ने रिटायरमेंट ले ली थी, लेकिन वो आइपीएल में खेल रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी उनकी ब्रांड वैल्यू में कोई फर्क नहीं आया है और वो जमकर एड कर रहे हैं। आपने कैप्टेन कूल धौनी को तो कई एड में देखा होगा। अब उनकी नन्ही परी ज़ीवा ने भी अपनी पेहली कमर्शियल एड में डेब्यू कर ली है। ज़ीवा अपने पापा धौनी के साथ एक बिस्किट के ब्रांड का एड करती नजर आएंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एमएस धोनी की नन्ही बिटिया जीवा अब विज्ञापन की दुनिया में डेब्यू करेगी। सेलिब्रेटी फोटोग्राफर वायरल भयानी के मुताबिक, माही अपनी बेटी के साथ ओरियो बिस्किट के नए एड में नजर आ सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो ये एड की दुनिया में जीवा का पहला कदम होगा।
ओरियो के इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें लिखा है, ‘अंदाजा लगाइए कि हमारे परिवार से कौन जुड़ने वाला है, कप्तान और उपकप्तान इस खेल के लिए रिपोर्ट कर रहे हैं।’ इस पोस्ट से अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें धोनी का जिक्र किया जा रहा है, हालांकि इसकी पुष्टि होनी अभी बाकी है।
कैप्टन कूल के नाम से पहचाने जाने मशहूर क्रिकेटर एमएस धोनी की कमाई का बड़ा हिस्सा विज्ञापन के जरिए आता है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद भी वो एड की दुनिया की पसंद बने हुए है। वो आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम की तरफ से धमाल मचाते हुए नजर आएंगे।

Recent Posts

%d bloggers like this: