अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

शादी की सालगिरह पर धोनी ने पत्नी को दिया खास गिफ्ट, साक्षी ने फोटो शेयर की

रांची:- भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की 4जुलाई को शादी की 11वीं सालगिरह थी। इस मौके पर धोनी ने अपनी पत्नी साक्षी सिंह धोनी को एक खास गिफ्ट दिया। साक्षी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर इस गिफ्ट के बारे में जानकारी दी। साक्षी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक विंटेज कार की फोटो शेयर करते हुए धोनी को थैंक्यू भी कहा।
साक्षी ने जिस कार की फोटो शेयर की है, वह काफी सुंदर हल्के नीले और सफेद रंग की है। हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि कार किस कंपनी और कौन सी मॉडल की है, लेकिन कार देखने में काफी आकर्षक और सुंदर लग रही है।
साक्षी ने एनिवर्सरी के मौके पर कई स्टोरिज लगायी थी और अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया। वीडियो में धोनी का पोनी दिखायी दिया। साथ ही गैरेज में कार की कलेक्शन भी दिखायी दी। वीडियो में तीन कार दिखाई दे रही है, जो ब्लैक, ब्लू और रेड कलर की है। धोनी गाड़ियों के काफी शौकीन है और उनके पास पहले से ही नये और पुराने मॉडल की कई कारें हैं। इसके अलावा धोनी के पास बाइक के भी कई कलेक्शन है। धोनी के पास उपलब्ध विंटेज और स्पोर्ट्स कार की वीडियो साक्षी ने सोशल मीडिया पर जारी किया है। बताया गया है कि धोनी ने रिंग रोड के पास सिमलिया में फार्महाउस में एक शोरूम भी बनाया गया है और लग्जरी कारों के लिए स्पेशल शोरूम अलग से है।
गौरतलब है कि धोनी और साक्षी ने 4जुलाई 2010 को देहरादून में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की एक बेटी जीवा है, जिसका वीडियो और फोटो दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

%d bloggers like this: