अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पेट्रोल डीज़ल के दाम के बढ़ोत्तरी के खिलाफ प्रदर्शन किया- संजीव

जमशेदपुर:- पूर्वी सिंहभूम जिला युवा कॉंग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संजीव रंजन के नेतृत्व में केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लगातार महँगाई और पेट्रोल डीज़ल के दाम में बेतहासा वृद्धि के खिलाफ आज साकची गोलचक्कर पर पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया गया ।साथ ही पहली बार किसी बेशर्मी सरकार को शर्म दिलाने के लिए बढ़ती महंगाई और पेट्रोलियम पदार्थों पर बेतहासा एक्साइज ड्यूटी बढ़ाते हुए कीमतों पर शतक लगाने के खिलाफ पेट्रोल पंप पर लड्डू वितरण किया गया.
मौके पर उपस्थित युवा कॉंग्रेस के प्रदेश महासचिव डॉ परितोष सिंह ने कहा कि लगातार सात सालो में जिस तरह से मोदी सरकार महंगाई नियंत्रण करने में विफल हुई है यह साफ तौर पर साबित करता है कि इसे आम जनता के हित से कोई सरोकार नहीं है. और यह सरकार अब जनता पर बोझ बन चुकी है. और इसका मुख्य कारण नोट बंदी और जीएसटी है.
जिलाध्यक्ष संजीव रंजन ने कहा कि लगातार आम जनता को महंगाई बढ़ाकर यह सरकार पेट पर लात मारने का काम कर रही है. हालत यह है कि लोगों के घरों में अब दो वक्त का चूल्हा जलाना भी मुश्किल हो गया है.
गरीबो को दाने दाने के लिए मोहताज होना पड़ रहा है. मगर य़ह सर्कार सरकार चुनाव और धर्म के नाम पर लोगों का ध्यान भटकाने का काम कर रही है. पर जनता बहुत जल्द इसका जवाब देगी और इस बेशर्मी सरकार को परिणाम भुगतना होगा.
आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से कोल्हान प्रवक्ता राकेश तिवारी, प्रदेश महासचिव डॉ परितोष सिंह, परविंद्र सिंह, जिलाध्यक्ष संजीव रंजन, तनवीर खान, पवन तिवारी, राकेश साहू, बलदेव सिंह, सुरेंद्र शर्मा,पूर्वी विधानसभा अध्यक्ष बिजेंद्र साहू, देवाशीष घोष, मिंटू हेम्ब्रम, अमित कुमार, प्रशांत चौधरी. फैज़. रोहित पाल, विकास, दिनेश सिंह, रोहन अवस्थी, अहमद, शामिल थे.

%d bloggers like this: