January 25, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

लोकतांत्रिक तरीके से विरोध जायज पर उपद्रव व अशांति फैलाने की छूट नहीं दी जा सकती-कांग्रेस

रांची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे,लाल किशोर नाथ शाहदेव, डा राजेश गुप्ता छोटू ने ओरमांझी में सिर कटी युवती का शव बरामद होने पर दुख प्रकट करते हुए कहा है कि पुलिस प्रशासन अन्य सभी मामलों की तरह इस मामले का भी जल्द से जल्द खुलासा कर पीड़िता को न्याय दिलाने का काम करेगी। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता ने इस घटना की आड़ में शरारती और असामाजिक तत्वों द्वारा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के काफिले पर हमले की घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि लोकतंत्र में विरोध प्रदर्शन करने की सभी को छूट है लेकिन विरोध प्रदर्शन की आड़ में उपद्रवी तत्वों को अशांति फैलाने की छूट नहीं दी जा सकती।मुख्यमंत्री के काफिले पर हमला विरोध नहीं एक अपराध है,जिसमें पुलिस के अधिकारी भी घायल हुए है।

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि आज जिस तरह से अचानक से एक सुनियोजित साजिश के तहत मुख्यमंत्री के काफिले पर हमला करने की कोशिश की गई कि यदि उनके सुरक्षाकर्मी सतर्कतता नहीं बरतते और रूट डायवर्ट कर उन्हें सुरक्षित तरीके से नहीं ले जाते तो आज एक बड़ा हादसा हो सकता था। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना के पीछे जिस तरह की साजिश थी या कोई राजनीतिक षड्यंत्र था इसका तुरंत खुलासा होना चाहिए और.किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाना चाहिए।
प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दुबे ने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के काफिले को रोक कर विरोध प्रदर्शन का तरीका कहीं से भी जायज नहीं है और ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा पुलिस कप्तान एमबी राव के नेतृत्व में ओरमांझी की घटना का पर्दाफाश हो जाएगा।

Recent Posts

%d bloggers like this: