January 19, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मौलाना आजाद कॉलोनी की मूलभूत समस्याओं के समाधान की मांग

रांची:- मौलाना आजाद कॉलोनी की मूलभूत समस्याओं को लेकर झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल काग्रेस कमिटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल ने आज अपने टीम, वार्ड 12 के पार्षद कुलभूषण डूंगडूंग व अन्य वासियों के साथ संसदीय राज्य, ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम से मुलाकात किया। इस दरम्यान श्री जायसवाल ने मौलाना आजाद बस्ती के रोड़, नाली पानी के साथ अन्य विकास के अधूरे कार्यो को मंत्री आलमगीर आलम के समक्ष बातें रखी तथा उन्हें पत्र सौंपकर विस्तार पूर्वक वहां की समस्याओं से अवगत कराया।
प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल ने मंत्री जी को बताया कि मौलाना आजाद कॉलोनी में पिछले 25 सालों से सड़कें, नालियां और बाकी आधारभूत इंफ्रास्ट्रक्चर की स्थिति जर्जर अवस्था में है। यहां के लोग पूर्व की भाजपा के शासन में विकास के कार्यो को देखने के लिए तरसे रहे। महागठबंधन की सरकार से मौलाना आजाद बस्ती के लोगों को बहुत उम्मीद है। लगभग पिछले दो दशकों से रांची नगर निगम पर भाजपा का शासन रहा है। भाजपा के ही मेयर और डिप्टी मेयर रहे हैं और इस दौरान मौलाना आजाद कॉलोनी के विकास पर कोई ध्यान नहीं दिया गया।
श्री जायसवाल ने कहा कि प्रोफेशनल कांग्रेस मौलाना आजाद बस्ती में जनचौपाल लगाकर विकास के कार्य को शुरूआत करेगी, महागठबंधन की सरकार की हर योजनाओं को मौलाना आजाद बस्ती के लोगों को लाभन्वित करने का काम करेगी। कांग्रेस पार्टी आमजनों के हर अधूरे विकास के कार्य पूरा करने के लिए ढृढ़संकल्पित है। महागठबंधन की सरकार के तहत कांग्रेस पार्टी कार्य का बड़ा लकीर खींचने का काम करेगी।
संसदीय एवं ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने सभी बातों को गंभीरता पूर्वक सूनने के बाद बाले के महागबंधन की सरकार आमलोगों की दर्द सूनने एवं विकास के कार्य को पूरा करने के लिए बनी है। मौलाना आजाद बस्ती में सड़क, नाली, पेयजल एवं अन्य सरकारी योजनाओं को पहुंचाने का कार्य तेजी से की जाएगी।
इस मौके पर मुख्य रूप से रांची लोकसभा प्रोफेशनल कांग्रेस के अध्यक्ष भुवनेश ठाकुर, वार्ड नंबर 12 के पार्षद कुलभूषण डुगडुग, गुलाम ख्वाजा, सोहेल अख्तर, मोहम्मद शमसुद्दीन, दानिश अब्दुल कायम, मौलाना शहबाज, सूरज झा, राजीव चैरसिया, आयुष अग्रवाल, गौरव आनंद इत्यादि मौजूद थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: