February 26, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

दिल्ली से लौटे सीआरपीएफ के चार जवान कोरोना संक्रमित

बोकारो:- बोकारो एक बार फिर से कोविड-19 संक्रमण के दायरे में आ गया है। एक साथ पाँच कोरोना पोजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है। उपायुक्त मुकेश कुमार ने बताया है कि 4 कोरोना पॉजिटिव सीआईएसएफ के जवान हैं, जो 14 तारीख को दिल्ली-भुवनेश्वर राजधानी से बोकारो आए थे। उन्हें क्वांटाइन सेंटर में रखा गया था। जबकि एक चंद्रपुरा के तेलों का रहने वाला है। वह श्रमिक स्पेशल ट्रेन से धारावी, मुंबई से आया था। सभी को बीती देर रात ही बोकारो जनरल अस्पताल के कोविड-19 आइसोलेशन वार्ड में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है। उपायुक्त ने बताया, कोरोना संक्रमित मरीजों के परिवार सहित उनके कांटेक्ट में आए अन्य लोगों का भी सैंपल जांच के लिए लिया जा रहा है। सीआईएसएफ के जवान बोकारो स्टील सिटी के सेक्टर 11 के रहने वाले हैं। उपायुक्त ने जिलेवासियों से सतर्कता बरतने और अनावश्यक अपने घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील की है। उन्होंने कहा, कोरोना संक्रमण से बचने के लिए मास्क पहने और सामाजिक दूरी का पालन करने सहित बार-बार हाथ धोने की जरूरत है।
इधर, सरायकेला-खरसावां जिले के चांडिल में गुरुवार को भी दो कोरोना पॉजिटिव मिलने के साथ मरीजों की संख्या चार पहुंच गयी है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों में एक ईचागढ़ जबकि तीन चांडिल क्षेत्र के हैं। उपायुक्त ए दोड्डे ने भी बताया कि जिले में एक युवक प. बंगाल के कोलकाता से 17 मई को चांडिल पहुंचा था, जिसे स्वास्थ्य जांच के बाद चांडिल पॉलीटेक्निक कॉलेज में बने क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था। वहीं, दूसरा युवक पंजाब के कपूरथला से 17 मई को चांडिल आया था, जिसे होम क्वारंटाइन किया गया था।
इसके साथ ही झारखंड में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 308 हो गयी है। गुरुवार को राज्य में कोरोना संक्रमित 18 नये मरीज मिले।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: