May 16, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बाबा साहेब की जयंती को भव्य रूप से मनाने का निर्णय

रांची:- कांग्रेस भवन, रांची में आज झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के वरिय अनुसूचित जाति वर्ग के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक बैठक हुई। इसमें 14 अप्रैल 2021 को भारत रत्न बाबा साहेब डॉ भीम राव अम्बेड़कर की जयंती समारोह कांग्रेस भवन, के सभागार में भव्य रूप से मनाने का निर्णय लिया गया।
यह जयंती समारोह प्रदेश कांग्रेस के माननीय अध्यक्ष सह राज्य के वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव के उपस्थिति में मनाया जाएगा। इस अवसर पर आलमगीर आलम, माननीय नेता, कांग्रेस विधायक दल को भी विशेष रूप से आमंत्रित किया गया है।
इस जयंती समारोह में जिला कांग्रेस कमिटी, अनुसूचिज जाति विभाग, जिला एवं महानगर की सहभागी रहेंगी। सुरेश बैठा, अध्यक्ष, ग्रामीण कांग्रेस ने जिला के पदाधिकारियों, वरिय सदस्यों एवं प्रख्ांड अध्यक्षों को 17 अप्रैल को कांग्रेस भवन में शामिल होने का आग्रह किया है, इसके लिए बैठा ने श्रीमदन कुमार महतो को उक्त कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु विशेष रूप से जिम्मेवारी दी है।
बैठक में नीरज भोक्ता ने पोस्टर बैनर एवं शहर के कांग्रेस भवन के आस-पास के जगहों में सजान की जिम्मेवारी दी गई है।
कांग्रेस के सभी वरिय सदस्यों से 14 अप्रैल को जयंती मनोन के लिए सहयोग एवं उपस्थित रहने का अनुरोध किया गया है। जयंती समारोह को सफल बनाने के लिए एक संचालन समिति के रूप में काम करेंगी।
बैठक में सुरेन राम, निरंजन पासवान, सुरेश बैठा, मदन कुमार महतो, नीरज भोक्ता, सोनी नायक अधिवक्ता, संजय पासवान, प्रेम कुमार, राजू राम, किशोर नायक, पप्पू पासवान, महेश कुमार मनीष आदि ने विचार-व्यक्त किया है। बैठक में अन्य सदस्यों में प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता, राकेश सिन्हा, जगदीश साहु, सलीम खान, दिनेश लाल सिन्हा उपस्थित थे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: