January 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, 1 गंभीर

धनबाद में सड़क दुर्घटना थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन सड़क दुर्घटना की खबरें देखने को मिलती है। इसी कड़ी में रविवार को ट्रेक्टर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

धनबाद:- जिले के कालूबथान ओपी क्षेत्र के बोगा मोड़ के समीप एक ट्रैक्टर और बाइक के बीच सीधी टक्कर हो गई। इस हादसा में बाइक सवार युवक गौर दास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना के बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। दोनों युवक जिले के बलियापुर का रहने वाला बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, दोनों युवक पिकनिक के लिए मैथन जा रहे थे। इसी दौरान बरमुड़ी बोगा मोड़ के समीप पत्थर लोड ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक गौर दास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त गंभीर है। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे। पुलिस लोगों को समझाने बुझाने के प्रयास में जुटी रही। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।

Recent Posts

%d bloggers like this: