अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

महिला और तीन बच्चों का शव बंद खदान से मिला


रांची:- झारखंड में कोडरमा जिले के मरकच्चो थाना क्षेत्र में बंद पड़े एक खदान से महिला और तीन बच्चों का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गयी है।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार गरगडीह निवासी उमेश यादव की गुड़िया देवी अपने तीन बच्चों छोटू (3) , सूर्या (8) और शिवम (6) के साथ रविवार शाम से लापता थी। सोमवार को तीनों का शव मरकच्चो थाना क्षेत्र स्थित एक बंद पत्थर खदान से बरामद किया गया। बताया गया है कि पत्थर खदान में मोटर पंप लगाकर स्थानीय किसान पटवन कर रहे थे, तभी खदान में पानी कम होने पर गुड़ियां और उसके छोटे बेटे का शव पानी की सतह पर तैरता दिखाई पड़ा। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस मृतका और उसके छोटे शव को आसानी से निकाल लिया, लेकिन दो बच्चों के लापता होने की जानकारी मिलने पर पुलिस ने काफी खोजबीन के बाद दोनों बेटों के शवों को भी पानी से बाहर निकला।
इधर, घटना के बाद से मृतका के ससुराल वाले फरार बताये जा रहे है। वहीं मृतका के मायके वालों ने ससुराल वालों पर महिला की हत्या कर उसके शव को खदान में फेंक दिये जाने का आरोप लगाया है। मृतका के छोटा भाई ने पुलिस को यह जानकारी दी है कि ससुराल वाले उसकी बहन को प्रताड़ित करते थे और उसकी बहन के लापता होने के बाद इसकी सूचना उन्हें दी गयी।
पुलिस ने चारों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन के साथ ही मृतका के फरार ससुराल वालों की तलाश की जा रही है।

%d bloggers like this: