February 28, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

होटल मालिक के घर लटकती मिली 15 साल की नौकरानी की लाश, परिवार ने लगाए गंभीर आरोप

रूपनगर:- रोपड़ बेला रोड पर स्थित एक नामी होटल मालिक के घर में 15 साल की नौकरानी की मौत का मामला सामने आया है। मृतक नौकरानी की पहचान अनीता रानी उम्र करीब 15 साल बेटी सुमेरु कुमार निवासी रूपनगर के तौर पर हुई है। मृतक लड़की के पारिवारिक सदस्यों अनुसार उनकी बेटी सुबह साढ़े नौ बजे होटल मालिक के घर काम करने गई थी, जिसकी लाश घर के में पूजा-पाठ के लिए बने एक कमरे में लटकती मिली।
होटल मालिक लखविन्दर सिंह उर्फ मिट्ठू अनुसार उनकी नौकरानी की तरफ से आत्महत्या की गई है। परंतु मृतक लड़की के पारिवारिक सदस्यों अनुसार उनकी बेटी की तरफ से आत्महत्या नहीं की गई बल्कि उसका किसी की तरफ से कत्ल गया है। पीड़ित परिवार की तरफ से पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच करते हुए कानूनी कार्यवाही की मांग की है। मृतक लड़की के पिता सुमेर कुमार अनुसार उनकी बेटी होटल मालिक लखविन्दर सिंह उर्फ मिट्ठू के घर पर करीब चार सालों से काम करती थी और आज रोजाना की तरह सुबह 9 बजे के करीब काम पर गई परंतु एक बजे होटल मालिक का फोन आया कि अभी आप उसके घर आ जाओ। लड़की के पिता अनुसार जब वह होटल मालिक के घर पहुंचा तो होटल मकान मालिकों ने एक कमरे का दरवाजा खोला जिसके अंदर उसकी बेटी की लाश फंदे के साथ लटक रही थी।
लड़की के चाचा-चाची ने भी लड़की के आत्महत्या करने से इंकार करते हुए मौत के कुछ और ही कारण बताते हुए मामले की निष्पक्ष जांच करते हुए बनती कानूनी कार्यवाही की मांग की है। मृतक लड़की के पिता और चाचा ने मांग की कि ड्यूटी मैजिस्ट्रेट की मौजूदगी में डाक्टरों के बोर्ड से लड़की का पोस्टमार्टम करवाते हुए वीडियोग्राफी भी करवाई जाए। थाना सिटी पुलिस की तरफ से लाश कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल के पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। थाना सिटी के ऐस्स. ऐच्च. ओ. राजीव कुमार चौधरी ने बताया कि परिवारिक सदस्यों के बयानों अनुसार मामले में बनती कानूनी कार्यवाही की जा रही है। दूसरी तरफ जब होटल मालिक से फ़ोन पर संपर्क किया गया तो उन्होंने किसी दूर जगह पर होने की बात कहते हुए कहा कि लड़की की तरफ से आत्महत्या की गई है, इससे ज़्यादा उनको कुछ नहीं पता।
गौरतलब है कि मौत का कारण चाहे होटल मालिक की तरफ से आत्महत्या बताया जा रहा है परंतु पारिवारिक सदस्यों की तरफ से जो मौत और कई शक खड़े किए गए हैं उसकी सच्चाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आएगी।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: