अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

फंदे पर लटके मिले पति-पत्नी के शव, सुसाइड नोट में लिखा सबको राम-राम…


उन्नाव:- थाना गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के सर्वोदय नगर मोहल्ले में एक घर में रहने वाले किराएदार दंपति के कमरे का दरवाजा बीते तीन दिनों से नहीं खुला. मोहल्ले वालों ने जब दरवाजा खटखटाया तो भीतर से कोई आवाज नहीं आई. दंपति के मोबाइल भी स्विच ऑफ मिले. मोहल्ले वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा तोड़ा तो भीतर पति-पत्नी के शव अलग-अलग फांसी के फंदों पर झूलते मिले. पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाया और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.
सर्वोदय नगर मोहल्ले में आशुतोष तिवारी के मकान में राजू (50) और पत्नी (40) किराए पर रहते थे. दोनों के कमरे का दरवाजा बीते तीन दिनों से नहीं खुला. अनहोनी की आशंका के चलते जब मोहल्ले वालों को इसकी सूचना लगी तो उन्होंने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया लेकिन भीतर से कोई आवाज नहीं आई. दोनों के मोबाइल भी स्विच ऑफ मिले. पत्नी का नाम भी पुलिस नहीं पता लगा सकी है.
सूचना पर चौकी इंचार्ज विनोद कुमार मौके पर पहुंचे और दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया. अंत में जब पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो राजू और पत्नी के शव अलग-अलग दुपट्टे से लटके मिले. उन्होंने इंस्पेक्टर अरविंद सिंह को जानकारी दी. सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक ने आसपास के लोगों से पूछताछ की. इसके साथ ही मौके से एक सुसाइड लेटर बरामद किया जिसमें तीन लोगों के मोबाइल नंबर, नाम और अंत में सब को राम-राम लिखा था. एसपी अविनाश पांडेय के निर्देश पर फॉरेंसिक टीम और डाग स्क्वॉयड की टीम घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंच गई.

%d bloggers like this: