May 12, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

डीसी-एसपी ने विभिन्न समुदायों एवं संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की बैठक, टीकाकरण के लिए प्रेरित करने का आह्वान

चाईबासा:- पश्चिमी सिंहभूम जिला समाहरणालय स्थित सभागार में जिला उपायुक्त अनन्य मित्तल एवं पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा के संयुक्त अध्यक्षता तथा उप विकास आयुक्त संदीप बख्शी, अपर उपायुक्त एजाज अनवर के उपस्थिति में जिला अंतर्गत विभिन्न समुदायों एवं संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक का आयोजन किया गया। उक्त बैठक में उपस्थित प्रतिनिधियों से वर्तमान परिदृश्य कोरोनावायरस संक्रमण के संभावित प्रसार को रोकने एवं इससे बचाव हेतु संचालित टीकाकरण मुहिम अंतर्गत सभी योग्य नागरिकों को टीका लेने हेतु प्रेरित करने का आह्वान किया गया। बैठक में उपस्थित सभी प्रतिनिधियों को चाईबासा-चक्रधरपुर नगरपरिषद क्षेत्र अंतर्गत संचालित स्थाई टीका केंद्र की जानकारी से अवगत करवाया गया।
बैठक के उपरांत उपायुक्त के द्वारा जानकारी दी गई कि आयोजित बैठक में उपस्थित प्रतिनिधियों से यह आह्वान किया गया कि वर्तमान संकटकाल के समय में जनसेवा की भावना से आगे आएं एवं संचालित टीकाकरण अभियान में 45 वर्ष या इससे अधिक उम्र के व्यक्तियों को टीका केंद्र पर लाने एवं टीका लेने हेतु प्रेरित करें। उन्होंने बताया कि प्रशासन के आह्वान पर सभी प्रतिनिधियों के द्वारा स्वस्थ आश्वासन मिला है कि सभी संगठन अधिक से अधिक लोगों को टीका उपलब्ध करवाने के लिए आने वाले दिनों में प्रशासन का सहयोग करेंगे एवं अपने परिवार-संगठन तथा आसपास के 45 वर्ष या इससे अधिक आयु के लोगों को टीका अभियान में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करेंगे ताकि वायरस संक्रमण के चेन को तोडा जा सके।
उक्त बैठक में फादर जोरोंग सुरीन, रोशन कुमार जायसवाल, अंजुमन इस्लामिया से फैयाज खान, विश्व हिंदू परिषद से गोनू जायसवाल, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जयप्रकाश मुंद्रा, महावीर मंडल से चंदन पांडे तथा मानकी-मुंडा संघ से जमादार लागुरी, निकोलस नाग, रामेश्वर सिंह कुंतिया, दलपत देवगम, जॉर्ज केरकेट्टा एवं चक्रधरपुर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से तजमुल हुसैन उपस्थित रहे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: