January 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

स्वतंत्रता दिवस पर राजकीय समारोह के आयोजन के लिए डीसी एवं एसएसपी ने किया मुआयना

रांची:- रांची के उपायुक्त छवि रंजन एवं वरीय पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र कुमार झा ने स्वत्रंता दिवस समारोह के आयोजन के लिए रांची के मोरहाबादी मैदान का मुआयना किया।
मुआयना करने के दौरान उपायुक्त छवि ने मैदान में अतिथियों के बैठने की व्यवस्था सोशल डिस्टेनसिंग का पालन करते हुए करने को कहा। साथ ही उन्होंने फ्लैग मार्च के लिए चलने वाली वैन के चलने के रास्ते इत्यादि की जानकारी ली।
मोरहाबादी ग्राउंड का मुआयना करने के दौरान उपस्थित अधिकारियों ने उपायुक्त को मैदान में आवाजाही के रास्ते सहित मैदान में उपलब्ध व्यवस्थाओं की जानकारी दी।
मैदान का मुआयना करने के पश्चात उन्होंने संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश के अनुरूप मैदान में तेजी से तैयारियों को मूर्त रूप देने का निदेश दिया। नगर निगम के अधिकारियों को पूरे मैदान एवं आस-पास के इलाकों की साफ-साफाई का निदेश दिया गया। वहीं भवन प्रमण्डल के अधिकारियों को स्टेज एवं आस-पास के स्थानों पर जरूरी रंग रोगन इत्यादि ससमय पूर्ण करने का निदेश दिया। उपायुक्त छवि रंजन ने कहा कि गृह कारा एवं आपदा प्रबंधन विभाग से निदेश प्राप्त होने के पश्चात ही अतिथियों की संख्या पर फैसला लिया जाएगा। कोविड 19 के संक्रमण के मद्देनजर स्वतंत्रता दिवस समारोह के मौके पर सोशल डिस्टेनसिंग का अनुपालन भी सुनिश्चित किया जाएगा। साथ ही बिना मास्क किसी को भी एंट्री की इजाज़त नहीं दी जाएगी।

Recent Posts

%d bloggers like this: