अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

दलमा हिल्स ट्रेकिंग एक्सपेडिशन सम्पन्न


जमशेदपुर:- आज यहाँ दलमा हिल्स पर दलमा हिल्स ट्रेकिंग एक्सपेडिशन सम्पन्न हो गया । इस एक्सपेडिशन का आयोजन युथ हॉस्टल्स एसोसिएशन ऑफ झारखंड ,राज्य शाखा एवम गोल्डस जिम राँची के संयुक्त तत्वावधान में किया गया।
एक दिवसीय इस अभियान में बड़ी संख्या में गोल्डस जिम राँची के सदस्यों ने भाग लिया। अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से अलग हटकर प्रकृति के नजदीक जाकर टीम भावना,आत्मविश्वास एवम अनुशासन के भाव को विकसित करने के लिए इस एक्सपेडिशन का आयोजन किया गया।इस अभियान का उद्देश्य युवाओं में प्रकृति के लिए लगाव को बिकसित करना था जो कि हमारी जीवनदायिनी है।
इस एक्सपेडिशन की शुरुआत टाटा के नजदीक आसनबनी गांव से हुई।यहाँ से प्रतिभागी दलमा गेस्ट हाउस ट्रेक कर पहुंचे।फिर वहां से इस दल ने दलमा हिल्स के बिभिन्न वाटर होल्स तक ट्रेक किया।
इस एक्सपेडिशन मे गोल्डस जिम के मैनेजिंग डायरेक्टर अमित अक्षय, अमरेंद्र दत्त द्विवेदी, अंजन विश्वकर्मा, प्रतीक कुमार, सचिन कुमार,राम सिंह,शिला हजारे,विपुल सिन्हा, प्रेम कुमार, आर्यन ,रितेश सहित अन्य प्रतिभागियों ने भाग लिया।
एक्सपेडिशन के सफल संचालन में युथ हॉस्टल्स के ए भी नारायण, अविनाश कुमार झा,गोपाल महतो, बोलाई दास,प्रदीप साहू का विशेष योगदान रहा।
इस अभियान के सफल आयोजन उपरांत दलमा हिल्स पर सभी प्रतिभागियों को गोल्ड जिम्स के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री अमित अक्षय ,ए भी नारायण और अन्य के द्वारा प्रमाण पत्र प्रदान किया गया।

%d bloggers like this: